नशे में बस चला रहा था ड्राइवर, डिवाइडर से भिड़ी और पलटी

बहादुरगढ़. हरियाणा के झज्जर-बहादुरगढ़ जिले में सोमवार सुबह सवेरे एक बड़ा हादसा हुआ. दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर तीर्थ यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस अचानक पलट गई. इस हादसे में 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जिनमें से 5 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, घायलों में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हैं. हादसा दिल्ली- रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहद गांव के पास हुआ है. सभी घायल दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. यह सभी श्रद्धालु राजस्थान स्थित खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करके वापस राजधानी दिल्ली लौट रहे थे.

बस में सवार लोगों ने बताया कि वे रविवार सुबह 10 बजे राजधानी दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से बस में सवार होकर खाटू श्याम मंदिर में मत्था टेकने के लिए निकले थे. जब वे बाबा खाटू श्याम के दर्शन करके वापस लौट रहे थे, तो बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और बस तेज रफ्तार से चला रहा था.

error: Content is protected !!