आम आदमी पार्टी को देश की किसी भी व्यवस्था पर विश्वास नहीं, सत्ता में आने से पहले यह बड़ी-बड़ी बाते करते थे : गृह मंत्री अनिल विज

पंजाब का माहौल आम आदमी पार्टी के निक्कमेपन की वजह से खराब हो रहा है : विज

अम्बाला, 28 फरवरी – दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने टवीट करते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी को देश की किसी भी व्यवस्था पर विश्वास नहीं है, सत्ता में आने से पहले यह बड़ी-बड़ी बातें करते थे। अब भीड़ इकट्ठी करके निष्पक्ष संस्था सीबीआई पर दबाव डालकर जांच को प्रभावित कर रहे है।”

उन्होंने कहा कि “सीबीआई देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी है यदि सीबीआई ने उन्हें (मनीष सिसोदिया) अंदर किया है तो सीबीआई के पास अवश्य तथ्य होंगे’’। उन्होंने कहा कि ‘‘बेवजह सिसोदिया को जेल के अंदर करके सीबीआई उन्हें हीरो नहीं बनाएगी और समय आने पर ही तथ्य बताए जाएंगे’’।

वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि सीबीआई एक निष्पक्ष एवं देश की सर्वोच्च एजेंसी है। सीबीआई तथ्यों पर आधारित ही कार्रवाई करती है, अब आम आदमी पार्टी भीड़ इकट्‌ठा करके सीबीआई पर दबाव डालना चाहती हैं जोकि अनुचित है। अनिल विज ने कहा कि “सीबीआई को काम करने दो, आम आदमी पार्टी को कोर्ट में अपनी बात कहने का पूरा मौका दिया जा रहा है, आम आदमी पार्टी क्या सीबीआई पर दबाव बनाना चाहती है कि यदि सीबीआई उनके हक में काम नहीं करेगी तो वह देश का माहौल खराब करेंगे“

पंजाब में बढ़ती अपराधिक घटनाओं और बिगड़ते माहौल पर गृह मंत्री विज ने कहा कि “आप तो देश का पाप है”। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सब जगह पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है। यह जो कुछ कहकर सत्ता में आए थे अब यह उससे बिल्कुल विपरीत काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल इनके निक्कमेपन की वजह से ही खराब हो रहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके भाजपा को सत्ताग्रह पार्टी बताया तो राहुल गांधी अनिल विज के निशाने पर आ गए । अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्ताग्रह पार्टी तो कांग्रेस ही है जिसने देश की आजादी के बाद देश में 50 से 60 साल राज किया। विज ने कहा कि आजादी के बाद महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को समाप्त कर दो लेकिन इन्होंने कांग्रेस को समाप्त न करके सत्ता हथियाई और देश पर 50 से 60 साल राज किया तो सत्ताग्रही तो कांग्रेस पार्टी है।

error: Content is protected !!