स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर बुलाया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंगलवार देर शाम को सीएम फ्लाइंग ने सीआईडी के साथ मिलकर महेंद्रगढ़ रोड स्थित बाबा खेतानाथ कांपलेक्स में बनी एक पैथ लैब पर छापेमारी की। इस दौरान अनेक अनियमितताएं पाई गई। इसके लिए सीएम फ्लाइंग ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया । देर शाम तक सीएम फ्लाइंग की रेड जारी थी।

महेंद्रगढ़ रोड स्थित सेक्टर 1 के पास बने बाबा खेतानाथ कॉन्पलेक्स में एक पैथ लैब बनी हुई है । सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि उक्त पैथ लैब के पास कोई लाइसेंस नहीं है। जिसके आधार पर सीएम फ्लाइंग ने सतर्कता विभाग के साथ मिलकर पैथ लैब पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पाया गया कि पैथ लैब संचालक ने लैब चलाने के लिए स्वास्थ्य विभाग से लाइसेंस नहीं लिया हुआ है।

वही इसके लिए नगर परिषद से भी कोई एनओसी नहीं ली गई। फायर एंड सेफ्टी विभाग से भी एनओसी नहीं लेना पाया गया ।इसके अलावा लैब संचालक ने प्रदूषण विभाग से भी कोई एनओसी नहीं ली हुई थी। इसके तहत सीएम फ्लाइंग ने वही संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया तथा लैब संचालक के खिलाफ नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

वही पैथ लैब संबंधी जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम तक कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा था। जिसके चलते देर शाम 7 बजे तक छापेमारी जारी थी। मौके पर सीआईडी से एसआई लीलाराम तथा जसवंत और नगर परिषद से अनिल कुमार भी थे।

error: Content is protected !!