महेंद्रगढ़ के कॉलेज प्रवक्ता पर दोस्ती का दबाव बनाने के मामले में सामाजिक संगठन आए छात्राओं के समर्थन में

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। महेंद्रगढ़ के राजकीय महिला महाविद्यालय के एक प्रवक्ता द्वारा छात्राओं पर दोस्ती का दबाव बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को अनेक राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग छात्राओं के समर्थन में उतर 4 छात्राओं ने गुरुवार को सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों से जुड़े लोगों के साथ कॉलेज प्राचार्य संजय जोशी को पत्र सौंपकर कॉलेज प्रशासन की तरफ से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई। 

इसके बाद छात्रा एवं सामाजिक संगठनों के लोग धरना प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। लघु सचिवालय में पहुंचकर एसपी सिद्धांत जैन से मुलाकात कर चार छात्राओं ने लिखित शिकायत सौंपी। इस दौरान छात्राएं एएसपी से बातचीत करते करते अनेक बार भावुक भी हुई। एसपी ने शहर थाना प्रभारी को आदेश देते हुए शिकायत के आधार पर शीघ्रता से कार्रवाई करने के आदेश दिए। 

बता दें कि मंगलवार देर शाम आरोपी प्रवक्ता रविंद्र कुमार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। बुधवार दोपहर को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां उसे 50 हजार की निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई थी। 

छात्राओं एवं सामाजिक संगठनों के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा जो धाराएं बनती थी वह धाराएं नहीं लगा कर आरोपी को बचाने का प्रयास किया गया है। समाजसेवी बलवान फौजी व राकेश तंवर बसई ने कॉलेज प्रशासन को चेतावनी देते हुए छात्राओं पर किसी भी प्रकार का दबाव बनाया तो सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। बलवान फौजी व राकेश तंवर बसई ने कहा कि यदि छात्राओं पर किसी भी प्रकार से पुलिस प्रशासन व कॉलेज प्रशासन द्वारा दबाव बनाया गया तो क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। छात्राओं को किसी भी प्रकार से दबाव में नहीं आने दिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!