गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ‘आरआरआर’ फिल्म के गाने “नाटू नाटू” को गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिलने पर दी बधाई

विज ने फिल्म निर्माताओं, संगीतकारों और कलाकारों को भी दी शुभकामनाएं

चंडीगढ़, 11 जनवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज “आरआरआर” फिल्म के सुपरहिट गाने “नाटू नाटू” को गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड मिलने पर फिल्म निर्माताओं, संगीतकारों और कलाकारों को बधाई व शुभकामनाएं दी है।

श्री विज ने आज ट्वीट करके कहा कि “आरआरआर मूवी के सुपरहिट सॉन्ग नाचो-नाचो’ को गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड मिलने पर फिल्म के मेकर्स, एक्टर्स और म्यूजिशियन को बधाई”।

उल्लेखनीय है कि सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में जीत का परचम लहराया है। इस अवॉर्ड्स में राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने को बेस्ट सॉन्ग मोशन पिक्चर के खिताब से नवाजा गया है। फिल्म ‘आर आर आर’ के निर्माताओं के लिए ये बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस तरह से कामयाबी हासिल करना भी भारतीय फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है।

दरअसल, एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दो कैटगरी के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई है। यह नॉन इंग्लिश लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर के लिए नॉमिनेट हुई है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का 80वां संस्करण अमेरिका में हो रहा है। यह लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में हो रहा है। रेड कार्पेट पर इस बारी भारत से भी लोग शामिल हुए हैं। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स जीतने की दौड़ में दुनियाभर से फिल्में मुकाबला कर रही हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!