विधायक नीरज शर्मा ने खेड़ी गुजरान कॉलेज में बीसीए एवं बीबीए की कक्षाएं शुरू करने के लिए अनुरोध पत्र दिया

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा को उच्चतम शिक्षा विभाग का मंत्री बनने पर विधायक नीरज शर्मा ने चंडीगढ़ कार्यालय पर बधाई

चंडीगढ़-फरीदाबाद, 11 जनवरी 2023 – जैसा की अभी हरियाणा में मंत्रिमंडल में विभागों का फेरबदल हुआ है उसी में बल्लभगढ़ से विधायक श्री मूलचंद शर्मा को खनन, परिवहन, चुनाव, के अतिरिक्त उच्चतम विभाग का कार्यभार भी सौंपा गया है। इसी मौके पर बुधवार को विधायक नीरज शर्मा ने चंडीगढ़ स्थित कार्यालय पर पहुंच मूलचंद शर्मा जी को बधाई दी।

फरीदाबाद एनआईटी 86 विधानसभा में स्थित खेड़ी गुजरान कॉलेज में बीसीए एवं बीबीए की कक्षाएं शुरू करने के लिए एक अनुरोध पत्र दिया जिसमें विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि बीसीए एवं बीबीए की कक्षाएं शुरू न होने के कारण उनकी विधानसभा के बच्चों एवं फरीदाबाद के अन्य बच्चों को दूर दूर जाना पड़ता है जिसके कारण काफी परेशानी का सामना बच्चों को करना पड़ता है इसलिए जल्द से जल्द खेड़ी गुजरान महाविद्यालय में बीसीए बीबीए की कक्षाएं शुरू करें। इसके साथ ही विधायक नीरज शर्मा ने खेड़ी गुजरान कॉलेज में स्टेडियम, पार्क का सौंदर्यीकरण एवं खेलों के लिए व्यवस्था कराने का भी अनुरोध किया।

Previous post

<strong>जुमला मालकान, मुश्तरका मालकान, शामलात देह व अन्य काश्तकारों को मालिकाना हक देने के लिए सरकार बना रही नया कानून</strong>

Next post

कुरुक्षेत्र में यात्रा के दौरान अधिवक्ताओं से भी मिले राहुल गाँधी

You May Have Missed

error: Content is protected !!