“कांग्रेस द्वारा यह सिद्ध करने की कोशिश की जा रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा”-गृह मंत्री अनिल विज

“मेकअप बदल कर कलाकार रामलीला में बदले जा सकते हैं वास्तविक जिंदगी में नही” – अनिल विज
“किया कटाक्ष, वास्तविक जिंदगी में तो जितना मर्जी पाउडर लगा लो पप्पू पप्पू ही रहता है”- विज

चंडीगढ, 7 जनवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस के सांसद और भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी पर कटाक्ष किया और कहा कि “कांग्रेस द्वारा यह सिद्ध करने की कोशिश की जा रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा, वह बड़ा हो गया है। परंतु मेकअप बदल कर कलाकार रामलीला में बदले जा सकते हैं वास्तविक जिंदगी में नही”।

श्री विज ने आज ट्वीट करके कहा कि “राहुल गांधी को काली सफेद दाढ़ी लगा कर, आदी कमीज में शीत लहरों में घूमा कर कांग्रेस द्वारा यह सिद्ध करने की कोशिश की जा रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा वह बड़ा हो गया है । परंतु मेकअप बदल कर कलाकार रामलीला में बदले जा सकते हैं वास्तविक जिंदगी में नही। वास्तविक जिंदगी में तो जितना मर्जी पाउडर लगा लो पप्पू पप्पू ही रहता है”।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गत 21 से 23 दिसंबर के बीच हरियाणा के 3 जिलों में रही थी। अब दूसरे चरण के दौरान हरियाणा में यह यात्रा दोबारा से प्रवेश कर गई है। आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा करनाल में चल रही है। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!