योगेश शर्मा फिर बने थानेसर शहर के गरीब , जरूरतमंद की आवाज़

नगर परिषद अधिकारियों द्वारा रेहड़ियों को हटाने और समान जब्त करने पर दी चेतावनी, बोले पहले बाजार से अतिक्रमण हटाए नपा।
रंजिश के चलते राजनैतिक विरोधियों की कॉलोनियों को निशाना बनवा रहे सत्तारूढ़ दल के नेता।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र : जन नायक जनता पार्टी पूर्व प्रत्याशी एवं सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने थानेसर नगर परिषद द्वारा फास्ट फूड रेहड़ी संचालकों की रेहड़ी हटाने और समान जब्त करने की कार्यवाही की निंदा की।

योगेश ने कहा की बाजार में चारो तरफ दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखे हैं, इतना ही नहीं बाजार में रेहड़ी वालों से अफसरों और नेताओं के गुर्गे सरेआम उगाही करते हैं, जरूरतमंद, गरीब रेहड़ी संचालकों का समान जब्त करने वाले अफसरों की इस कार्यवाही का सरे बाजार विरोध होगा। योगेश ने चैलेंज किया की रेहड़ी चालकों की तरफ अगर किसी ने देखा भी तो बहुत महंगा पड़ेगा।

आपको बता दें की पहले भी योगेश ने सेक्टर 17 में रेहड़ी वालों से हफ्ता मांगने वालों पर पुलिस के साथ मिलकर प्रतिबंध लगाया था, इतना ही नहीं सब्जी मंडी में मासाखोर फड़ी वालों की भी आवाज योगेश ने बुलंद की थी।

नगर परिषद ई ओ दफ्तर में अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान।
जेजेपी नेता एवं सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने ऐलान किया की शहर की सफाई व्यवस्था चरमराई हुई, जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हैं, अफसर विधायक और निवर्तमान चेयर पर्सन और उनके बेटे की चमचागिरी में व्यस्त हैं। टेंडर के नाम पर आम जनता के आखों में धूल झोंकी जा रही है, अफसरों और नेताओं की मिलिभक्त से जनता को लुटा जा रहा है। विकास कार्य कागजों में चल रहे हैं। अखबारों में विधायक आए दिन करोड़ों की घोषणा कर रहे हैं ग्राउंड पर जीरो है। उन्होंने ऐलान किया की जब तक शहर में पड़ी गंदगी की सफाई नहीं होगी वे ई ओ दफ्तर से नहीं उठेंगे।

सेक्टर 3 में विकास को रोकने और लोगो को गुमराह करने वालों को जनता देगी जबाब।
जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने कहा की उनके वार्ड 10 और सेक्टर 3 क्षेत्र के लोगो के साथ विधायक सुभाष सुधा ने विकास में जमकर भेदभाव किया। यहां जब काम ही नहीं करना तो टेंडर लगाकर सुर्खियो क्यों बटोरी ?

शर्मा ने जबाब मांगा और चैलेंज किया और दावा किया कि आने वाले नगर परिषद चुनाव में जनता जन प्रतिनिधि के रूप में शहर की व्यवस्था से खिलावड़ करने वाले ऐसे नेताओं को करारा जबाब देगी।

राजनैतिक विरोधियों की कॉलोनी को विधायक के इशारे पर बनाया जा रहा निशाना।
योगेश शर्मा ने प्रेस वार्ता में आरोप लगाया की विधायक के इशारे पर थानेसर शहर के एक व्यक्ति विशेष की कॉलोनी पर डीटीपी और प्रशासन कई बार पीला पंजा चला चुका है जबकि विधायक के समर्थकों द्वारा अनेक जगहों पर अवैध कालोनियां काटी गईं हैं, यहां बिल्डिंगे बनकर तैयार हो रही हैं पर राजनेतिक इशारे पर विरोधियों की कॉलोनियों पर पीला पंजा चल रहा है। डीटीपी प्रशासन के इस दोहरे रवेये को सहन नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे अवैध कॉलोनियों की लिस्ट जारी करेंगे और सत्तारूढ़ दल के सफेदपोश और डीटीपी की पोल खोलेंगे जबाब मांगेगे कि डीटीपी का दोहरा रवैया कब तक चलेगा ?

You May Have Missed

error: Content is protected !!