करोड़ो का खेल करके बाहरी को लगाने के लिए बाहरी वीसी बनाया गया – नवीन जयहिन्द

हरियाणा के डॉक्टर जिंदा है – नवीन जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक – नवीन जयहिन्द ने बताया कि उनके पास अपनी समस्या बताने के लिए बहुत से डॉक्टरों के फोन आ रहे है की किस तरह हरियाणा के डॉक्टरों को परेशान किया जा रहा है।

जयहिन्द ने बताया कि रोहतक पीजीआई के अंदर करोड़ो का खेल करके बाहर के बच्चो को नौकरी लगाने के लिए बाहर का वीसी बनाया गया है।

जयहिन्द ने सरकार से पूछा ऐसा क्यों है कि जो डॉक्टर हजारो मरीजो की सेवा कर रहे है उन्हें सरकार नजर अंदाज कर रही है। जब कोरोना महामारी के समय हरियाणा के ही डॉक्टरों ने दिन रात लगकर मरीजो की ईलाज किया है और जब वीसी बनाने की बात आती है तो करोड़ो रुपए लेकर किसी बाहरी को वीसी बना दिया जाता है।

जयहिन्द ने कहा कि वे इस चीज को लेकर विधानसभा की ओर कूच करेंगे क्योंकि हरियाणा के डॉक्टर अभी जिंदा है।

जयहिन्द ने कुछ डॉक्टरों के नाम गिनवाते हुए कहा कि हमारे प्रदेश में एक से एक काबिल डॉक्टर है अगर मुख़्यमंत्री जी को किसी पंजाबी को वीसी बनाना था तो हरियाणा के डॉ.वीके कतियाल को बना देते जो कि मेडिसन के बहुत बड़े डॉक्टर है, अगर किसी जाट को बनाना था तो डॉ. ध्रुव चौधरी को बना देते जिसने हजारो लोगो का इलाज किया है, अगर किसी बनिए को वीसी बनाना था तो डॉ. एच के अग्रवाल या राकेश गुप्ता को बना देते, अगर किसी दलित को बनाना था तो डॉ.स्मृति नंदा व डॉ. अशोक चौहान को बना देते, अगर किसी ब्राह्मण को बनाना था तो डॉ. एम जी वशिष्ट को बना देते, अगर किसी ठाकुर को बनाना था तो डॉ. राजेन्द्र चौहान को बना देते।

जयहिंद ने बताया कि ये सभी डॉक्टर भारत के सर्वश्रेष्ठ डॉक्टर है । ये सभी डॉक्टर हरियाणा प्रदेश के है और हरियाणा के हजारों मरीजो का इलाज कर चुके है। हालांकि इन सभी डॉक्टरों ने जयहिन्द को अपना लेने के लिए नही बोला था। कहीं मुख़्यमंत्री जी इन डॉक्टरों को परेशान करें।

जयहिन्द ने कहा कि अगर किसी पीजीआई के ही डॉक्टर को वीसी बनाया जाता तो बहुत अच्छा रहता क्योंकि उसे पीजीआई के बारे में सब जानकारी रहती। अब बाहर के वीसी को यहां की समस्या समझने में पता नही कितना समय लग जाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!