धनखड ने बाढ़सा में आईआईटी दिल्ली का एक्सटेंशन कैंपस की मंजूर करने पर मुख्यमंत्री का जताया आभार

कहा- आरोग्य धाम बाढ़सा बनेगा तकनीक और स्वास्थ्य विज्ञान की रिसर्च का हब

झज्जर :- सोनू धनखड़

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड ने बादली हलके के गांव बाढ़सा आरोग्य धाम में दिल्ली आईआईटी कैंपस खोलने की मंजूरी देने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और दिल्ली आईआईटी प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है।

धनखड ने कहा कि दिल्ली आईआईटी का कैम्पस बाढ़सा आरोग्य धाम में खुलने से तकनीक और स्वास्थ्य विज्ञान की रिसर्च में क्षेत्र में भारत नये आयाम स्थापित करेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे हम अपने चिकित्सा वैज्ञानिकों की प्रतिभा देख चुके हैं। पीएम मोदी के आह्वान पर हमारे चिकित्सा वैज्ञनिकों ने कुछ ही समय में दो- दो कोरोना वैक्सीन तैयार कर दी थी।

धनखड ने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में भारतीय वैज्ञानिकों को अपने ही देश मे बेहतर सुविधाएं मिलेंगी जिससे मेक इन इंडिया मिशन आगे बढ़ेगा और अमृतकाल में देश आधुनिक तकनीक व चिकित्सा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर होगा।

धनखड ने कहा कि बादली विधानसभा क्षेत्र को केंद्र व हरियाणा भाजपा सरकार की ओर से दिल्ली आईआईटी कैंपस एक और बड़ी सौगात है। कुछ दिन पहले केएमपी एक्सप्रेस वे के साथ दोहरी रेल लाइन की आधारशिला रखी गई थी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यह क्षेत्र प्रगति में काफी आगे जाएगा। भाजपा की सरकार काम करने में विश्वास रखती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!