आदमपुर से भव्य की जीत निश्चित, अंतर बढ़ाने के लिए काम कर रही पार्टी
हुड्डा ने नौ साल के शासन में नहीं किया आदमपुर क्षेत्र में कोई काम

हिसार। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं आदमपुर उपचुनाव सह प्रभारी कृष्ण लाल पंवार ने कहा है कि एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस मसले पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। पंजाब में जाकर अरविंद केजरीवाल हरियाणा को पानी न देने की बात करते हैं जबकि हरियाणा में आकर यहां की जनता को एसवाईएल का पानी देने का दावा करते हैं, ऐसे में उन्हें दोगली बातें करके जनता को गुमराह नहीं करना चाहिए। पंवार ने कहा कि भाजपा-जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की जीत निश्चित है और अब पार्टी केवल जीत का अंतर बढ़ाने में लगी है और यह भी निश्चित है कि जीत के बाद भव्य बिश्नोई सरकार का हिस्सा बनेंगे।

कृष्णलाल पंवार भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस तरह की दोगली बातों से अरविंद केजरीवाल जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन जनता सारी सच्चाई जानती है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार इस मसले का सर्वमान्य व प्रदेश के हित में समाधान चाहती है लेकिन पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार इसमें फिर रोड़ा अटका रही है। पंजाब सरकार को पूर्व के समझौते के अनुसार हरियाणा को उसके हिस्से का पूरा पानी देना चाहिए जबकि हरियाणा नैतिक आधार पर अपने पानी में कटौती करके दिल्ली को पानी दे रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की गई है, जिनका लाभ जरूरतमंदों को मिला है। केन्द्र व प्रदेश की सरकार अंत्योदय के सिद्धांत पर अंतिम पात्र तक जनकल्याण की योजनाओं का लाभ पहुंचाने में लगी है।

भाजपा -जजपा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक होगी

कृष्णलाल पंवार ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगे। यह क्षेत्र पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भजनलाल का गढ़ रहा है और इस क्षेत्र में चौ. भजनलाल ने अनेक विकासात्मक व कल्याणकारी कार्य किए हैं, जिनकी बदौलत इस क्षेत्र की जनता में उनके परिवार के प्रति आस्था है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई व रेनुका बिश्नोई के साथ उन्हें विधानसभा में बैठने का मौका मिला और वे जानते हैं कि यह परिवार जनता की भलाई सोचने वाला परिवार है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही भाजपा व जजपा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक होगी जिसमें सभी की गांव-गांव प्रचार के लिए ड्यूटियां तय हो जाएगी। इसके बाद हर गांव व हर गली में गठबंधन की टीमें पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगती नजर आएंगी।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद पंवार ने कहा कि केवल बयानबाजी से कुछ नहीं होने वाला बल्कि उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर अपने नौ वर्ष से अधिक के शासनकाल में उन्होंने आदमपुर क्षेत्र के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस भारत जोड़ों यात्रा चला रही है लेकिन कांग्रेस लगातार टूटती जा रही है। आज हालत यह हो गई है कि एक कांग्रेस की छह कांग्रेस बन गई है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई व उनके परिवार ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आने का सही समय पर सही फैसला लिया है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र वीरचक्र,चेयरमैन डा. बलवान सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी, जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा, जिला मंत्री देवेन्द्र शर्मा देव सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!