1800 किलोमीटर दूर से ट्रक में रुई के बंडलो के बीच छुपाकर ला रहे थे गांजा पत्ती

चंडीगढ 2 सितंबर – हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले मंे बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 लाख की 304 किलोग्राम गांजा पत्ती जब्त कर एक आरोपी को गिरफतार किया है। बरामद नशा आंधप्रदेश से ट्रक में रुई के बंडलो के बीच छुपाकर तस्करी कर लाया जा रहा था।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम को मादक पदार्थ तस्करी के सम्बंध में सूचना प्राप्त हुई कि एक बंद बॉडी ट्रक में रुई बंडल भरी हुई है और उसमे मादक पदार्थ से भरे कट्टे भी मौजूद है। आरोपी तमिलनाडु से गांजा पत्ती लेकर आ रहे हैं जो कोसीकलां जिला मथुरा (यूपी) होते हुए होड़ल के रास्ते मेवात की तरफ जाएंगे। सूचना मिलते ही टीम ने नाकाबंदी की ट्रक को काबू कर चालक को हिरासत में लिया गया। तलाशी लेने बंद बॉडी ट्रक में से रुई बंडलो बीच छिपाये गये 19 प्लास्टिक कट्टे बरामद हुए, जिनमें 304 किलोग्राम गांजा पत्ती को बरामद किया गया।काबू किए गए आरोपी की पहचान शौकीन निवासी पेमा खेड़ा थाना पुनहाना जिला नूहं के रूप में हुई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने तमिलनाडु से कोटन/रुई को लोड कराया था तथा रास्ते में आंध्र प्रदेश के आंदनकी शहर से मादक पदार्थ को रुई के बीच छुपाया गया था।

ट्रक व बरामद मादक पदार्थ गांजा पत्ती को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना बहीन में अभियोग दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!