आम आदमी पार्टी पार्टी के 20 युवाओं ने गोहाना से शुरू की स्कूल बचाओ शिक्षा बचाओ पैदल यात्रा

105 स्कूलों को बंद करने के खिलाफ आम आदमी पार्टी की पद यात्रा
चंडीगढ़ जा कर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को स्कूल बैग देकर दर्ज करेंगे विरोध
साजिश के तहत बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती है खट्टर सरकार : अरुण हुड्डा
एक भी स्कूल को बंद नहीं होने देगी आम आदमी पार्टी : अश्विनी देशवाल

27 अगस्त, गोहाना – आम आदमी पार्टी की ओर से पूरे प्रदेश में बंद होने वाले 105 स्कूलों के खिलाफ शनिवार को स्कूल बचाओ शिक्षा बचाओ यात्रा की शुरुआत की है। इसमें गोहाना से 20 युवा चंडीगढ़ तक पद यात्रा कर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को स्कूल बैग देने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुड्डा, महिला विंग की अध्यक्ष अनु कादियान, जोन संयोजक अश्विनी दुलहेड़ा ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस पैदल यात्रा में गोहाना से नवीन गौड़, शिव कुमार रंगीला, राजेश सरोहा, इंजीनियर कुलदीप पंघाल, मोहित अग्रवाल, नर सिंह गोहाना, शशि सिद्धार्थ, सन्नी, राधेश्याम, सरोज बाला राठी, बिजेंद्र भारतीय, सन्नी आर्य, अंकित और उनकी टीम चंडीगढ़ तक पैदल यात्रा करेंगे। इसमें इसराना, पानीपत, घरौंडा, करनाल, पिपली, अंबाला और चंडीगढ़ तक आम आदमी के पदाधिकारी यात्रा से जुड़ेंगे। इस दौरान जनता को चेताने का काम भी किया जाएगा।

यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार सोची समझी साजिश के तहत प्रदेश के युवाओं को अनपढ़ रखना चाहती है। आम आदमी पार्टी खट्टर सरकार के इन मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 105 स्कूलों को बंद करना बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करना है। उन्होंने कहा कि पैदल यात्रा के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को जगाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के एक भी स्कूल को बंद नहीं होने देगी।

वहीं आम आदमी पार्टी महिला विंग कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अनु कादयान ने कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश के स्कूलों का बेड़ा गर्क करके रख दिया है। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रदेश के स्कूलों का दौरा भी किया है। स्कूलों की हालत खराब है। बच्चों के लिए स्कूलों में कोई सुविधा नहीं है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाने का काम किया है। वहां पिछले 2 साल में चार लाख बच्चों ने प्राइवेट स्कूलों को छोड़ कर सरकारी स्कूलों में दाखिला लिया है। उन्होंने कहा 2024 में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जनता को जागरूक किया जा रहा है। 2 साल तक स्कूल बचाने के लिए हमारा सहयोग करें। इसके बाद आम आदमी पार्टी इन स्कूलों को चमकाने का काम करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!