·         22 अगस्त को चंडीगढ़ में तो 23 अगस्त को दिल्ली में दीपेन्द्र हुड्डा के मौजूदगी में काँग्रेस में हुई जॉइनिंग

·        आदमपुर गांव के सरपंच रहे स्व. हनुमान ज्याणी के सुपुत्र अश्विनी ज्याणी और संजय ज्याणी ने साथियों संग कांग्रेस का दामन थामा

·        सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी का काँग्रेस में स्वागत किया और कहा प्रदेश में जनभावनाएं काँग्रेस के साथ

चंडीगढ़, 23 अगस्त। आदमपुर हलके के विभिन्न पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं का काँग्रेस में शामिल होने का सिलसिला निरंतर जारी है। 22 अगस्त को चंडीगढ़ में तो 23 अगस्त को दिल्ली में काँग्रेस में जॉइनिंग हुई। आज आदमपुर गांव के सरपंच रहे स्व. हनुमान ज्याणी के सुपुत्र अश्विनी ज्याणी और संजय ज्याणी ने अपने साथियों प्रद्युम्न ज्याणी, अभिषेक ज्याणी आदि के साथ सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के मौजूदगी में काँग्रेस की नीतियों, श्रीमती सोनिया गांधी, चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, चौ. उदय भान के नेतृत्व में आस्था व्यक्त कर पार्टी का दामन थामा और संकल्प लिया कि वे भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, चौ. उदय भान के नेतृत्व में हरियाणा की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये जी-तोड़ मेहनत करेंगे। 

इस अवसर पर काँग्रेस में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि काँग्रेस में लगातार हो रही जॉइनिंग से स्पष्ट है कि हवा काँग्रेस के पक्ष में चल रही है। इससे लोगों की भावनाओं का अंदाजा लगाया जा सकता है। पूरे प्रदेश में जनभावनाएं काँग्रेस के साथ हैं और लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस पार्टी, चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चौ. उदयभान जी की तरफ देख रहे हैं। हरियाणा की BJP-JJP सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध में No.1 बना दिया है। हरियाणा की जनता ने इस सरकार  को बदलने का मन बना लिया है।