आरोपियों की पहचान हरियाणा के करनाल में रहने वाले मांगेराम के बेटे विकास और आशु के रूप में हुई है. ये लोग लूट हुई कार से अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने हरिद्वार आए थे. यहां कार मालिक के एक रिश्तेदार इसे पहचान लिया और पुलिस को खबर दे दी.

अंबाला – हरियाणा के अंबाला जिले के थाना बलदेवनगर इलाके से एक लग्जरी कार लूटकर फरार हुए दो भाइयों को हरिद्वार में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उत्तराखंड के रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस ने इस बाबत हरियाणा पुलिस को सूचना दी और फिर लूटी गई लग्जरी कार और दोनों भाइयों को उनके हवाले कर दिया.

इन आरोपियों की पहचान हरियाणा के करनाल में रहने वाले मांगेराम के बेटे विकास और आशु के रूप में हुई है. ये लोग अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने हरिद्वार आए थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां उन्होंने वह लूटी हुई कार पंतद्वीप पार्किंग में खड़ी की थी, जहां कार मालिक के रिश्तेदार इसे पहचान लिया और पुलिस को खबर दे दी.

हरिद्वार के सिटी एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस को रविवार देर शाम सूचना मिली कि हरियाणा के अंबाला से लूटी गई एक कार को लेकर आरोपी पंतद्वीप पार्किंग में पहुंचे हैं. यह सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल पुलिस टीम लेकर वहां पहुंचे और कार बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया.

उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने कार चुराने की बात कबूल ली. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ हाईवे पर 19 मई को शिमला निवासी सुभाष चंद के बेटे अरुण कुमार की कार उन्होंने हथियारों के बल पर लूट ली थी. पुलिस ने अब इन दोनों भाइयों को हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया है.

error: Content is protected !!