भूमि रिकॉर्ड फीस में पांच गुना बढ़ोतरी वापस ले सरकार : अश्विनी दुलहेड़ा

आप मध्य जोन संयोजक ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री और मुख्यसचिव को लिखा पत्र
रजिस्ट्रेशन फीस बढ़ोतरी जनता की जेब पर डाका : अश्विनी दुलहेड़ा
अगर बढ़ी फीस नहीं वापस होती तो प्रदेश स्तर पर करेंगे प्रदर्शन: दलजीत तालू

भिवानी, 12 जुलाई – जिले के तहसील कार्यालय में कंप्यूटर फीस में 5 गुना वृद्वि करने पर बीजेपी सरकार ने किसान और आम आदमी की जेब पर डाका डालने का काम किया है। आम आदमी पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है। ये बात आम आदमी पार्टी के मध्य जोन के संयोजक अश्विनी दुलहेड़ा ने कही। वे मंगलवार को प्रेस वार्ता में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री, राज्यपाल व मुख्यसचिव काे पत्र लिखा है। इसमें भिवानी उपायुक्त पर जिले की तहसीलाें में कंप्यूटर फीस में अचानक से 5 गुना बढ़ाेतरी करने व अन्य फीसाें में कई गुना बढ़ाेतरी करने के मामले की जांच कर कार्यवाही करने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि जिले की तहसील कार्यालय में भूमि रजिस्ट्री की कंप्यूटर फीस जो 200 रुपए थी उसको बढ़ाकर 1000 रुपए कर दी, भूमि रिकॉर्ड के मोटेशन की फीस 50 रुपए थी उसको बढ़ाकर 200 रुपए कर दिया, सैल डीड व अन्य डीड की फीस 200 रुपया से बढ़ाकर 1000 रुपए कर दी गई है। इसके अलावा रपट राेजनामचा की फीस 50 रूपये से बढ़ाकर 200 रूपये कर दी गई है, जो आमजन के लिए बहुत ज्यादा है।उन्होंने खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने आम जनता की जेबों पर डाका डालने का काम किया है।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलजीत तालू ने कहा कि पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री, राज्यपाल और मुख्य सचिव को पत्र के माध्यम से 5 गुना ज्यादा फीस वृद्धि वापस करने और मामले की जांच कर उपराेक्त आदेशों काे निरस्त करने की मांग की।
उन्होंने खट्टर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द से जल्द भूमि रिकॉर्ड संबंधी तमाम फीस बढ़ाेतरी वापिस नहीं ली गई तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी और प्रदेश स्तर पर आवाज उठाएगी । जनता एक तरफ ताे महंगाई की मार से परेशान है वहीं प्रशासन द्वारा फीसाें में पांच गुना बढ़ाेतरी करके जनता की कमर तोड़ने का काम किया है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चांदवास, गीता श्योराण और ओमवीर यादव, डॉ. सुरेंद्र पूनिया और घनश्याम शर्मा मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!