12वीं की परीक्षा में हरियाणा में नाम रोशन करने वाली महम चौबीसी की बेटियों पर विधायक बलराज कुंडू ने की ईनामों की बारिश

-निंदाना के किसान की हरियाणा टॉप करने वाली बेटी काजल नेहरा को बलराज कुंडू की तरफ से 1 लाख रुपये नगद एवं लैपटॉप ईनाम में
तीसरे नम्बर पर आई नेहा को 81 हजार नगद एवं लैपटॉप तथा सातवें एवं आठवें नम्बर पर रही अंशु एवं दीक्षा को भी 51-51 हजार एवं लैपटॉप
-कुंडू बोले- बेटियों की मेहनत एवं कामयाबी ने हमारा सीना गर्व से चौड़ा कर दिया, हमेशा रहेगा बेटियों पर नाज

महम, 16 जून : 12वीं की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन कर महम चौबीसी का नाम पूरे प्रदेश में रोशन करने वाली निंदाना गांव की बेटी काजल नेहरा समेत तीसरे एवं सातवें तथा आठवें नम्बर पर आई निंदाना की बेटियों पर विधायक बलराज कुंडू ने ईनामों की बारिश कर दी है।

शाम को परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद बेटियों की कामयाबी की खबर मिलते ही विधायक बलराज कुंडू निंदाना गांव पहुंचे। कुंडू ने 500 में से 498 अंक हासिल कर हरियाणा टॉप करने वाली काजल पुत्री रावत नेहरा तथा हरियाणा में थर्ड पोजिशन हासिल करने वाली नेहा पुत्री अजमेर, सातवें नम्बर पर आई अंशु पुत्री कृष्ण व प्रदेश भर में आठवें नम्बर पर रही दीक्षा पुत्री संजय से मुलाकात की और उनको उज्ज्ववल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए बेटियों को आशीर्वाद दिया। कुंडू ने हरियाणा टॉपर बेटी काजल नेहरा को अपनी तरफ से 1 लाख रुपये और थर्ड पॉजिशन पर आई नेहा पुत्री अजमेर को 81 हजार रुपये तथा सातवें व आठवें नम्बर पर आई अंशु पुत्री कृष्ण व दीक्षा पुत्री संजय को 51-51 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की। साथ ही चारों बेटियों को एक-एक लैपटॉप भी कुंडू की तरफ से ईनाम दिया जाएगा ताकि आगे की पढ़ाई में आसानी रहे। कुंडू ने इन चारों बेटियों के परिवार वालों से बातचीत करते हुए उनको भी बधाई दी।

इसी दौरान बलराज कुंडू ने निंदाना के केसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संचालकों एवं अध्यापकों से भी मुलाकात की और बेटियों की इस कामयाबी के लिए उनको भी शुभकामनाएं दी तथा उम्मीद जताई कि स्कूल प्रबंधन एवं अध्यापकों का आगे भी हमारे बेटे-बेटियों को ऐसे ही मार्गदर्शन मिलता रहेगा। बता दें कि हरियाणा में इतिहास रचने वाली काजल नेहरा समेत निंदाना गांव की रहने वाली ये चारों ही बेटियां सामान्य किसान परिवारों से हैं जिन्होंने संसाधनों के अभावों के बावजूद अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल करते हुए अपने माता-पिता एवं गांव का नाम रोशन किया है।

Previous post

विधायक सुधीर सिंगला ने वार्ड नंबर-31 में लगाया जनता दरबार, लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर अधिकारियों को निवारण के दिए आदेश

Next post

नेशनल हेराल्ड केस: शुक्रवार के बजाय अब सोमवार को होगी पूछताछ, ईडी ने दी राहुल गांधी को राहत….

You May Have Missed

error: Content is protected !!