केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव 11 अप्रैल को आएंगे यादव धर्मशाला महेंद्रगढ़ – डॉ0 प्रेमराज यादव

यादव सभा पुस्तकालय के डिजिटल लाइब्रेरी अनुभाग का करेंगे शुभारंभ।
अहीरवाल के सभी सांसद, विधायक, पूर्व विधायक और सर्वदलीय नेता होंगे उपस्थित।
यादव सभा ने क्षेत्रवासियों से 11 अप्रैल को सुबह 11 बजे यादव धर्मशाला पहुँचने की अपील की।

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । आज 6 अप्रैल बुधवार को यादव सभा महेंद्रगढ़ के प्रधान डॉ0 प्रेमराज यादव की अगुवाई में यादव सभा का शिष्टमंडल केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मिला और उन्हें 11 अप्रैल को महेंद्रगढ़ दौरे के दौरान यादव धर्मशाला में पधारने हेतु विधिवत रूप से आमंत्रित किया जिसे भूपेंद्र यादव ने सहर्ष स्वीकारते हुए कहा कि गत जन्माष्टमी को यादव सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नहीं पधारने का उन्हें खेद है और वे स्वयं ऐसे संयोग की तलाश में थे और जैसे ही 11 अप्रैल को दड़ौली आश्रम में उनका कार्यक्रम तय हुआ तो उन्होंने स्वयं ही महेंद्रगढ़ यादव सभा में आने का मन बना लिया था।

डॉ0 प्रेमराज यादव ने बताया कि सभा द्वारा संचालित वाचनालय एवं पुस्तकालय भवन के डिजिटल लाइब्रेरी अनुभाग के शुभारंभ के अवसर पर केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहेंगे उन्होंने आगे बताया कि केंद्रीय मंत्री ने यादव सभा के शिष्टमंडल से कहा है कि यादव सभा द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम राजनीतिक कार्यक्रम ना होकर समाज के लिए समर्पित कार्यक्रम हो जिसमें यादव सभा स्थानीय विधायक, सांसद, पूर्व विधायकों सहित सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और पदाधिकारियों तथा क्षेत्र में कार्यरत सभी सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित करे ताकि सभी लोग मिल बैठकर के समरसता का परिचय देते हुए यादव सभा के इस अनूठे कार्य को जनता को समर्पित कर सकें।

हरियाणा युवा यादव महासभा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता अनिल भगडाना ने बताया कि भूपेंद्र सिंह यादव ने यादव सभा के शिष्टमंडल से 11 अप्रैल के कार्यक्रम के बारे में बैठकर इत्मीनान से चर्चा की और कहा कि यह कार्यक्रम सामाजिक समरसता वाला कार्यक्रम हो ताकि अलग-अलग राजनितिक विचारधारा वाले नेता भी एक छत के नीचे बैठकर सामाजिक सरोकार को प्राथमिकता दे सकें। वापसी में शिष्टमंडल राव दान सिंह से उनके आवास पर मिला और उन्हें भी उक्त कार्यक्रम के लिए निमंत्रण दिया।

यादव सभा के प्रधान डॉ0 प्रेमराज यादव ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में 11 अप्रैल सोमवार सुबह 11 बजे यादव धर्मशाला पहुंचकर केंद्रीय कैबिनेट मंत्री का अभिनंदन करें और उनके विचार सुनें। शिष्टमंडल में डॉ0 प्रेमराज यादव सहित सभा के सह सचिव जगदेव सिंह बीईओ, अनिल भगडाना, प्रवीन सिसोठ, रामबीर शामिल रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!