एनआईटी विधानसभा में पानी की किल्लत को लेकर निगम आयुक्त से मिले विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद, 02 अप्रैल 2022।- विधायक नीरज शर्मा निगम आयुक्त को बताया की अभी गामियों का मौसम आया भी नही है और पानी की किल्लत शुरू हो गई है जिसके कारण लोग दुबारा सडको पर आने को मजबूर हो रहे है सडको पर जाम लग रहा है। विधायक नीरज शर्मा ने निगम आयुक्त यशपाल यादव को बताया की किल्लत फरीदाबाद में ना हो इसके लिए विशेष टीम बनाने की आवश्यकता है क्योकि पानी की काफी बर्बादी जल जनित उधोगो में हो रही है इसलिए एक टीम का गठन किया जाए जोकि ऐसे उघोगो का पर निगरानी रखे.

इसके साथ विधायक नीरज शर्मा ने बताया की निगम आयुक्त से कहा की फरीदाबाद से जो दिल्ली पानी जा रहा है उसपर तुंरत प्रभाव से रोक लगाई जाए। पानी के बूस्टरो पर एक चार्ट लगया जाए ताेिक लोगो को पता हो उनके इलाके में पानी कब आएगा। क्योकि पानी आने की जानकारी ना होने के कारण लोग दिन रात जागने को मजबूर होते है। इसके साथ विधानसभा में तैयार आवेर हेड टैंको में पानी चालू करवाया जाए ताकि पानी की स्टोरेज हो सके ताकि कोई तकनीकि खराबी आने के कारण इस पानी का इस्तेमाल किया जा सके।

इसके साथ विधायक नीरज शर्मा ने वार्ड-5 जलधर पार्क को व्यवस्थित करने बारे भी अनुरोध किया गया। नीरज शमा्र द्धारा बताया गया की उनकी विधानसभा में बहुत कम पार्क है जिनमें से एक यह पार्क है जोकि बिल्कुल जर्जर व्यवस्था में है इसलिए इसको व्यवस्थित किया जाए ताकि लोगो को इसका फयादा हो सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!