दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला हुआ है. मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे इस हमले के दौरान तोड़े गए हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला हुआ है. मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे इस हमले के दौरान तोड़े गए हैं. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया और तोड़फोड़ की है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है.

वहीं आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है. भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी.

दरअसल बीजेपी के कार्यकर्ता आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाने को लेकर ये प्रदर्शन किया गया. लेकिन इस प्रदर्शन के बाद तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तकरीबन 70 लोगों को हिरासत में लिया है. 

error: Content is protected !!