हरिओम मित्तल भाली चेयरमैन व आर.के. जैन वाईस चेयरमैन नियुक्त

चंडीगढ़, 21 मार्च। अग्रवाल वैश्य समाज ने संगठन के प्रचार-प्रसार को ओर अधिक सृदृढ़ करने के लिए मीडिया कॉर्डिनेशन कमेटी का गठन करते हुए हरिओम मित्तल भाली रोहतक को चेयरमैन तथा आर.के. जैन यमुनानगर को वाईस चेयरमैन बनाया गया है। ये जानकारी देते हुए समाज के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने बताया कि संगठन जिस सक्रियता के साथ काम कर रहा है उसे देखते हुए मीडिया के साथ समन्यव की आवश्यकता भी बढ़ती जा रही थी। जिस पर गहन चिंतन के पश्चात समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने तुरंत प्रभाव से इस कमेटी का गठन करते हुए हरिओम मित्तल भाली को इसकी कमान सौंपी है तथा उनके साथ आर.के. जैन को वाईस चेयरमैन नियुक्त किया है।

महासचिव राजेश सिंगला ने बताया कि इस कमेटी के अन्य सदस्यों में समाज के 2 प्रवक्ता और 4 प्रचार सचिवों की नियुक्तियां कर उन्हें सम्मिलित किया गया है। इन नियुक्तियों की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने सुमित गर्ग हिंदुस्तानी कुरूक्षेत्र व धर्मबीर गर्ग कैमिस्ट कैथल को प्रवक्ता नियुक्त किया है। इसके अलावा राजीव गर्ग नरवाना (जींद), सुशील बंसल फतेहाबाद, महावीर मित्तल सफीदों (जींद), उमेश गर्ग गुरूग्राम को प्रचार सचिव बनाया गया है। ज्ञात रहें कि इनमें से सुमित गर्ग हिंदुस्तानी की नियुक्ति पूर्व में की जा चुकी है बाकी नियुक्तियां कमेटी के गठन के साथ की गई है। उन्होंने बताया कि इस कमेटी में समाज के मुखपत्र वैश्य एक्सप्रैस के सम्पादक अभय जैन गुरूग्राम व सोशल मीडिया तथा आईटी सैल के प्रदेश संयोजक पंकज कसेरा भिवानी, युवा इकाई के प्रवक्ता ऋषभ जैन गुरूग्राम, युवा मीडिया कॉर्डिनेटर अमन जैन सफीदों तथा छात्र इकाई के प्रचार सचिव को स्थाई आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

मीडिया कॉर्डिनेशन कमेटी के सभी सदस्य चेयरमैन हरिओम मित्तल भाली की देख-रेख में मीडिया के साथ समन्वय बनाकर समाज के प्रचार-प्रसार का काम करेंगे। राजेश सिंगला ने बताया कि कमेटी के सभी सदस्य स्वयं पत्रकारिता जगत से जुड़ें हुए है और इस क्षेत्र में काफी अनुभव भी रखते हैं। उनकी नियुक्ति का निश्चित तौर पर संगठन को फायदा मिलेगा और संगठन के कार्यों को मीडिया के माध्यम से जन-जन तक प्रचार मिलेगा।

नियुक्ति उपरांत चेयरमैन हरिमओम मित्तल भाली व कमेटी के सभी सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक जिम्मेदवारी पूर्ण काम है जिसके लिए कमेटी के सभी सदस्य मिलकर काम करेंगे और मीडिया बंधुओं के साथ समन्वय का काम करेंगे ताकि समाज के कार्यों के प्रचार-प्रसार में किसी प्रकार की कोई कमी न रह जाए। उन्होंने कहा कि ये कमेटी पत्रकारिता जगत से जुड़ें समाज के लोगों व पत्रकारिता के क्षेत्र में आने वाले समाज के बंधुओं व युवाओं का मार्गदर्शन करने का काम भी करेंगी ताकि समाज के लोगों को मीडिया क्षेत्र में खड़ा किया जा सकें।

error: Content is protected !!