राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा कोरोना पॉजिटिव, कहा- मेरे संपर्क में आए हों तो जांच कराएं

दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर कहा है कि कोविड-19 के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने RT-PCR टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. कोरोना संक्रमित होने पर डाक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फ़िलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं.

रोहतक/चंडीगढ़ – राज्यसभा सांसद और हरियाणा कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार दीपेंद्र हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर कहा है कि कोविड-19 के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने RT-PCR टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. कोरोना संक्रमित होने पर डाक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फ़िलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं. जो साथी पिछले दिनों में मेरे सम्पर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं.

दीपेंद्र हुड्डा इससे पहले भी एक बार कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, साल 2020 के सितंबर महीने में दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना संक्रमण की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा था कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हों, वे आइसोलेट होकर अपनी जांच कराएं. आपको बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. वे हरियाणा से चौथी बार संसद सदस्य के रूप में चुने गए हैं.

You May Have Missed

error: Content is protected !!