हरियाणा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अलग घटनाओं में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

हेरोइन/स्मैक/अफीम बरामद

चंडीगढ़, 24 दिसम्बर- हरियाणा पुलिस द्वारा कुरुक्षेत्र, सिरसा व फतेहाबाद जिले से अलग-अलग घटनाओं में एक महिला समेत छः लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 7 किलो चूरा पोस्त, 104 ग्राम हेरोइन, 51 ग्राम स्मैक और 510 ग्राम अफीम जब्त की गई है।
 हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद एंटी-नारकोटिक सेल की एक टीम ने कुरुक्षेत्र के बाबैन से एक प्लास्टिक बैग ले जा रहे एक पैदल यात्री को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली तो आरोपी घरौंडा निवासी हरजिंदर सिंह के कब्जे से 7 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ।

 दूसरी घटना में, कुरुक्षेत्र में एंटी-नारकोटिक सेल की टीम ने दीदार नगर निवासी राजू को गिरफ्तार कर 51 ग्राम स्मैक बरामद की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह हेरोइन उसकी माता उसको लाकर बेचने के लिए देती थी। आरोपी की पहचान पर महिला को भी काबू किया गया एक अन्य मामले में पुलिस टीम ने गश्त करते हुए हिसार के पीरावाली निवासी संजय उर्फ संजू को सिरसा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 54 ग्राम हेरोइन बरामद की। नशे के खिलाफ की गई एक और कार्रवाई में, सीआईए टीम ने फतेहाबाद जिले में एक पुल के पास चेकिंग के लिए एक मोटरसाइकिल (बिना नंबर प्लेट के) को रुकने का इशारा किया। आरोपी ने रुकने की बजाय यू-टर्न लेकर रफ्तार बढ़ाने हुए भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर आरोपी गुरप्रीत सिंह से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

 एक अन्य घटना में पुलिस टीम ने पिरथला निवासी कुलदीप उर्फ कालिया के कब्जे से 510 ग्राम अफीम बरामद होने के बाद आरोपी को काबू किया।
  पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!