जेजेपी ने “युवा रोजगार प्रेरणा दिवस” के रूप में मनाया पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला का 60वां जन्मदिन

– प्रदेशभर में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने समाजिक सरोकार से जुड़े कार्यक्रम किए. –  जगह-जगह पौधारोपण, रक्तदान शिविर, फल वितरण के साथ-साथ श्रमिकों को किया गया सम्मानित

चंडीगढ़, 13 मार्च। शनिवार को जननायक जनता पार्टी ने युवाओं के प्ररेणा स्त्रोत व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला का 60वां जन्मदिन “युवा रोजगार प्रेरणा दिवस” के रूप में मनाया। प्रदेशभर में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने समाजिक सरोकार से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सभी जिलों में पौधारोपण, फल वितरण, रक्तदान शिविर, गरीबों को कपड़ें व खाना बांटने के साथ-साथ श्रमिकों को सम्मानित करने लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। वहीं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अपने पिता के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि “जीवन की सभी खुशियों का एक ही पता देखा है, मैंने फ़रिश्ता तो नहीं देखा, लेकिन पिता देखा है”

हिसार में राज्यमंत्री अनूप धानक व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कैमरी बाल आश्रम व मोक्ष आश्रम जाकर बच्चों व बुजुर्गो को फल वितरित किये। अनूप धानक ने बाल आश्रम के विकास के लिये अपने मंत्री कोटे से सवा लाख रुपये की ग्रांट देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि डॉ अजय सिंह चौटाला ने अपने राजनैतिक जीवन में समाज के हर वर्ग से जुड़े रहकर उनके उत्थान के लिये प्रयासरत रहे है जो आज भी निरन्तर जारी है। इस दौरान राज्यमंत्री ने पौधरोपण भी किया। वहीं दिल्ली स्थित जेजेपी के केंद्रीय कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों ने भंडारे का आयोजन किया।

रोहतक में जेजेपी युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने जिला के सफाई व अन्य कर्मचारियों को शाल भेंट किए। इसी तरह प्रदेशभर में जेजेपी, जेजपी की युवा टीम व इनसो के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं द्वारा पौधारोपण, गरीबों को भोजन एवं फल वितरण, सरकारी अस्पतालों में मरीजों को दवाई व फल वितरित करने, गौ शालाओं में गऊओं को चारा देने के साथ-साथ श्रमिकों को सम्मानित किया गया। वहीं इस दौरान हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित करने को लेकर बनाए गए कानून से उत्साहित युवाओं ने जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया। इसी तरह कार्यकर्ताओं ने बुढ़ापा पेंशन वृद्धि, महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी देने व 30 प्रतिशत राशन डिपो आरक्षित करने पर भी धन्यवाद किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!