शहरी निकाय चुनावों में कॉन्ग्रेस लहरायेगी अपना परचम. एनसीआरबी के आंकड़ों ने प्रदेश में जंगलराज की पुष्टि की

पटौदी 23/12/2020 : ‘प्रदेश में हो रहे शहरी निकाय चुनावों में कॉन्ग्रेस पार्टी अपनी बरोदा जीत की लहर को बरकरार रखेगी और शहरों में अपनी सरकार बनाएगी, क्योंकि प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार के जंगलराज से तंग आ चुकी है’ उक्त बातें कॉन्ग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने कॉन्ग्रेस पार्टी की रेवाड़ी नगर प्रमुख प्रत्याशी विक्रम यादव के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में शहर के वार्ड 25, 27, 29, 5 व मधु विहार कॉलोनी में सभाएं आयोजित की।

पार्षद वर्मा ने कहा कि इस बीजेपी व जेजेपी गठबंधन सरकार की विफलता से महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ी है और प्रदेश में अपराधी बेलगाम व बेखौफ हुए हैं। झझर व नांगल चौधरी में हुई बेटियों की हत्याओं का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बेटियों पर हर रोज हमले बढ़ रहे हैं, इसलिए उन्हें एक दिन भी गद्दी पर बने रहने का अधिकार नहीं है।

पटौदी से कॉन्ग्रेस पार्टी की भावी सम्भावित प्रत्याशी वर्मा ने कहा कि शहरों में गंदगी, भ्रष्टाचार व अव्यवस्थाओं का आलम चरम पर है, महिलाएं असुरक्षित हैं इसलिए प्रदेश के सीएम खट्टर को अपनी नाकामी व विफलता के चलते नैतिकता के आधार व इस्तीफा दे देना चाहिए, लेकिन मैं जानती हूं कि वो ऐसी हिम्मत नही जुटा पाएंगें क्योंकि उनमें नैतिकता तो है ही नही।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराधों में हरियाणा में पिछले अनेक सालों से लगातार वृद्धि हो रही है। वर्ष 2017 में 11,370 महिलाओं के खिलाफ अपराध हुए थे, जो 2018 व 2019 में बढ़कर क्रमश: 14,326 व 14,683 हो गए। शर्मनाक तथ्य है कि छोटे से प्रदेश हरियाणा में पूरे देश में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के 3.6 प्रतिशत अपराध दर्ज हुए। राष्‍ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्‍यूरो के अनुसार हरियाणा का पूरे देश में महिलाओं के प्रति अपराध में राज्यों में तीसरा स्थान है।
खुद एनसीआरबी (राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो) ने भी आंकड़े जारी करके प्रदेश में जंगलराज की पुष्टि कर दी है

कॉन्ग्रेस नेत्री ने अपनी सभाओं में जनता से कॉन्ग्रेस को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी की जनविरोधी नीतियों की वजह से हर वर्ग त्रस्त है, अन्नदाता सड़कों पर है, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी व युवा सभी इस सरकार की झूठी जुमलेबाजियों व नफरत की राजनीति से परेशान हो चुका है वो इस तानाशाही सरकार से छुटकारा पाने का मन बना चुका है।