भारत सारथी

रोहतक। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों को संबोधित किया, जिसमें कुमारी शैलजा, विवेक बंसल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा और तमाम पार्टी विधायक मौजूद रहे।

श्री हुड्डा ने बैठक में कहा कि जिस तरह महम उपचुनाव ने लोकदल सरकार का तख्ता पलट किया था, उसी तरह बरोदा चुनाव इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगा।

बरोदा का नतीजा बीजेपी-जजपा सरकार की जड़ें हिलाने का काम करेगा। 3 नए कृषि कानून किसान और आम उपभोक्ता किसी के हक में नहीं हैं। जो हरियाणा हमारी सरकार में निवेश, खुशहाली और रोजगार देने में नंबर वन था, वो हरियाणा आज बेरोजगारी, अपराध, नशे और बदहाली में नम्बर वन है। इसीलिए मौजूदा सरकार से प्रदेश की जनता छुटकारा चाहती है।

पार्टी के सभी विधायकों ने आज बैठक में बरोदा विजय के लिए काम करने का संकल्प किया है। कांग्रेस ने एक गरीब किसान परिवार के बेटे को टिकट देकर कार्यकर्ता का सम्मान किया है। इन्दु राज नरवाल बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्थानीय नेताओं की मीटिंग ली। कांग्रेस टिकट के लिए अप्लाई करने वाले सभी नेता बैठक में मौजूद रहे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी नेताओं की गांव वाइज ड्यूटी लगाई। सभी नेताओं ने एकजुटता से बीजेपी को मात देने का संकल्प किया। भारी मतों से इंदूराज नरवाल उर्फ भालू की जीत का ऐलान किया।

error: Content is protected !!