कोरोनावायरस महामारी के मरीज हरियाणा में बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। शिवसेना

पानीपत. शिवसेना के प्रदेश प्रमुख हरियाणा हरकेश शर्मा ने कहा की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, खट्टर जी आपको सुशांत राजपूत की मौत की सीबीआई जांच तो चाहिए और उसके पिता को मिलने के लिए आप उनके घर भी पहुंच गए लेकिन जो हरियाणा के पानीपत जिले में तीन मासूम बच्चों का मर्डर करके लाश रजवाई में गेर दी उन बच्चों के मां-बाप ने बाप गांव वासियों ने जब आपसे न्याय मांगा तो पुलिस ने उनको वूरी तरह से लाठियों से पीटा यहां तक की कई बुजुर्ग औरतें और आदमियों के पुलिस लाठीचार्ज के दौरान हाथ पैर भी टूट गए इतना भयानक लाठीचार्ज बेकसूर लोगों पर किया गया जो कि एक बहुत बड़ा सरकार की तरफ से निंदनीय कार्य है आपने आज तक यह नहीं कहा कि जिन पुलिसवालों ने यह घिनौना कार्य किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खट्टर जी अगर आप ईमानदार इंसान हैं तो तीन मासूम बच्चों की हत्या की सीबीआई से जांच करवाएं उसके लिए तो आपके मुंह पर ताला लग जाता है। सिर्फ मोदी जी को खुश करने के लिए आप को सुशांत राजपूत के लिए सीबीआई जांच चाहिए। हरकेश शर्मा ने कहा आपके राज में हरियाणा तीन बार दंगों में जल चुका है। जिसमें जाट आरक्षण, राम रहीम, रामपाल मामला इन सब में हरियाणा का जो हाल हुआ वह जंगलराज से कम नहीं था। आज हरियाणा में कहीं भी कानून व्यवस्था नहीं है। पूरी तरह जंगलराज है। हरियाणा में जो शराब पकड़ी गई और गोदामों में पड़ी थी कोरोना वायरस महामारी के दौरान वह शराब को गोदामों से निकाला गया और केंटरो पर लोड होकर किस तरह से विकी उसमें सरकार के पुलिस अधिकारी एक्साइज अधिकारी कई नेता भी शामिल है। उन पर आपसे आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आज पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है लेकिन सरकार की तरफ से जनता को किसी तरह की भी राहत नहीं मिल रही यहां तक की लोगों की करुणा वायरस के तहत थर्मो स्कैनिंग भी नहीं हो रही। दिन प्रतिदिन हरियाणा में कोरोना वायरस मरीजों के केस बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं और इसमें भी आपने हरियाणा रोडवेज की बसों को पर के चलने के आदेश जारी की है क्या आप गरीब जनता को कोरोनावायरस महामारी के मुंह में धकेल रहे हैं। इस अवसर पर शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख नफे सिंह मलिक ऋषि गौतम अभिनव वरिंदर सिंह ईश्वर सिंह इत्यादि प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे

error: Content is protected !!