केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने जींद, असंध व नीलोखेड़ी में पार्टी प्रत्याशियों का नामांकन करवाया

भाजपा के शासन काल मे बिना पर्ची-बिना खर्ची लोगों को नौकरी देने का काम किया : मनोहर लाल

जींद मे डॉ कृष्ण मिड्ढा का नामांकन पत्र दाखिल करवाने आए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल

चंडीगढ़,  12 सितंबर।   डॉ कृष्ण मिड्ढा ने वीरवार को जींद विधानसभा के लिए नामांकन पत्र भरा। डॉ कृष्ण मिड्ढा के नामांकन पत्र दाखिल करते समय केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली मौजूद रहे। मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 60 दिनों में नायब सैनी ने 126 घोषणा की है, जो कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल पर भारी है। उन्होंने दावा किया है कि हरियाणा में बहुमत के साथ सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि 10 साल के भाजपा के शासन काल मे बिना पर्ची बिना खर्ची लोगों को नौकरी देने का काम किया है।

कांग्रेस ने अपराधी किस्म के लोगों को टिकट दी
मनोहर लाल ने कांग्रेस के टिकट वितरण पर निशाना चाहते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपराधी किस्म के लोगों को टिकट दी है। कुछ ऐसे लोग हैं जो जेल में बंद हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन पर ईडी की जांच चल रही है। यह लोग ऐसे लोगों को मान्यता देने का काम कर रहे हैं।

असंध मे इस बार कमल खिलेगाः मनोहर लाल
इससे पहले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने आज असंध विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी योगेन्द्र राणा जी का नामांकन दाखिल कराया एवं जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि असंध हलके के मेरे परिवारजनों का ये उत्साह बता रहा है कि वो इस बार यहां कमल खिला कर बीजेपी को विजयी बनाने जा रहे हैं।

हमारी सरकार ने हरियाणा में सभी क्षेत्रों का एक समान विकास करवायाः मनोहर लाल
नामांकन भरवाने की इस श्रृंखला में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी की नामांकन सभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने दावा किया कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है और हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह एवं सम्मानित जनता का आशीर्वाद यहां कमल खिलाने जा रहा है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस को परिवारवाद व भ्रष्टाचार की गंगोत्री बताते हुए कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में हर क्षेत्र का एक समान विकास हो रहा है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!