सीएम नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक

राज्यसभा चुनाव के लिए की गई रणनीति तैयार

विधायक दल की बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर भी हुआ मंथन

किरण चौधरी को राज्यसभा उपचुनाव प्रत्याशी घोषित करने पर सीएम सैनी ने दी बधाई

 विधायक दल की बैठक में विधानसभा चुनाव सह प्रभारी एवं सांसद बिप्लब कुमार देब भी रहे मौजूद

चंडीगढ़ 20 अगस्त। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में मंगलवार को विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में राज्यसभा उपचुनाव को लेकर सभी विधायकों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। वहीं मुख्यमंत्री नायब सैनी ने किरण चौधरी को भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा राज्यसभा उम्मीदवार घोषित करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी एवं सांसद बिप्लब कुमार देब, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के अलावा भाजपा के विधायक मौजूद रहे।

सीएम आवास पर पर हुई बैठक में विधायकों के साथ मुख्यमंत्री नायब सैनी ने राज्यसभा उपचुनाव को लेकर रणनीतिक चर्चा की। 3 सितंबर को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर पूरी रणनीति तैयार की गई। विधायकों के साथ हुई चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी किरण चौधरी की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। इसके साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर भी मंथन हुआ।

हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से बारी-बारी उनके विधानसभा क्षेत्रों के बारे में पूरी जानकारी ली। इस दौरान विधायकों ने भी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों का पूरा ब्यौरा सीएम सैनी के सामने रखा। विधानसभा अनुसार हो रही मुख्यमंत्री नायब सैनी की नॉन स्टॉप हरियाणा रैलियों को लेकर भी चर्चा की गई।

विधायक दल की बैठक में विधायकों ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यों और उपलब्धियों को लेकर जनता में खुशी है। जनता फिर से भाजपा सरकार बनाने के लिए तत्पर हैं। नायब सैनी की कार्यशैली और थोड़े से समय में ही की गई घोषणाओं तथा किसानों के हित में लिए गए निर्णयों ने सभी वर्गों का दिल जीता है। एक सुर में सभी नेताओं ने तय किया कि आगामी दिनों में भी हरेक विधायक अपने-अपने क्षेत्रों जनसंपर्क तेज करेंगे और तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए मतदाताओं को प्रेरित करेंगे।

Previous post

हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश में बनाए गये 20629 पोलिंग बूथ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल

Next post

भाजपा परिवारवाद व भ्रष्ट लोगों को आगे बढाती है, वहीं परिवारवाद व भ्रष्टाचार के नाम पर जनता को ठगती है : विद्रोही

You May Have Missed