जब नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीता था, तब हुड्डा ने अपने बेटे को राज्यसभा में क्यों भेजा ? अभय चौटाला

भाजपा और कांग्रेस विनेश फोगाट को ओलंपिक में अयोग्य घोषित करने पर ओछी राजनीति कर रहे हैं: अभय सिंह चौटाला

विनेश फोगाट 100 फीसदी ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर लाती, मुख्यमंत्री सिल्वर मेडल की कह कर सरासर अपमान कर रहे हैं

जब नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीता था तब राज्यसभा चुनाव में हुड्डा को खिलाड़ी याद नहीं आए, तब हुड्डा ने अपने बेटे को राज्यसभा में क्यों भेजा?  नीरज चोपड़ा को राज्यसभा में क्यों नहीं भेजा?

ऐलान किया – 2024 में इनेलो बसपा की सरकार बनेगी और विनेश फोगाट को गोल्ड मेडल के समान 7 करोड़ रुपये और कुश्ती अकैडमी के लिये एक प्लॉट देंगे

चंडीगढ़, 8 अगस्त। इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व उप-प्रधान अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां विनेश फोगाट को ओलंपिक में कुश्ती प्रतियोगिता में अयोग्य घोषित करने पर ओछी राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री का विनेश फोगाट को ओलंपिक में सिल्वर मेडल वाला सम्मान और इनाम देने वाला बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। विनेश फोगाट 100 फीसदी ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर लाती। जिसको गोल्ड मेडल लाना था उसको मुख्यमंत्री सिल्वर मेडल की कह कर सरासर अपमान कर रहे हैं।

वहीं भूपेन्द्र हुड्डा के विनेश फोगाट को राज्यसभा में भेजने के बयान पर कहा कि हुड्डा कोरी राजनीति कर रहे हैं। जब नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीता था तब राज्यसभा चुनाव में हुड्डा को खिलाड़ी याद नहीं आए। तब हुड्डा ने अपने बेटे को राज्यसभा में क्यों भेजा?  नीरज चोपड़ा को राज्यसभा में क्यों नहीं भेजा? अगर इतने ही खिलाडिय़ों को हितैषी थे तो अपने बेटे को राज्यसभा भेजने की बजाय ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर  नीरज चौपड़ा को राज्यसभा भेजते।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सबसे पहले चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने मुख्यमंत्री रहते ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाने पर 1 करोड़ रूपए देने की घोषणा की थी। जिसको आज चौबीस साल हो गए हैं और 1 करोड़ अब 7 करोड़ के बराबर हो गया है। चौटाला साहब ने जो कहा उसे पूरा किया था। अब भी जो वादे हमने लोगों से किए  हैं उन्हे पूरा करेंगे। अभय सिंह ने ऐलान किया की कि 2024 में इनेलो बसपा की सरकार बनेगी और विनेश फोगाट को गोल्ड मेडल के समान 7 करोड़ रुपये और कुश्ती अकैडमी के लिये एक प्लॉट देंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!