सीईटी बेरोजगारों को मिले 10 हजार बेरोजगारी भत्ता – जयहिंद

जयहिंद ने बोली संघर्ष में सब नेताओ की छुट्टी

अबकी बार फिर नशे के खिलाफ और भाईचारे के साथ लायेंगे कावड़- जयहिंद

कावड़ियों के डीज़े बजाने पर सरकार न लगाये रोक, चालान हुआ तो हम भरेंगे- जयहिंद

रौनक शर्मा

चंडीगढ़ — जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द गत शुक्रवार को हाँसी, हिसार,फतेहाबाद, सिरसा में घी और लंगोट लेकर प्रेस वार्ता करने पहुँचें । पत्रकारों से बातचीत में बताया की प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे

जयहिन्द ने बताया की सरपंच, हरियाणा पुलिस, आशा वर्कर्स,दलित, बाहरी भर्ती, खेल कोटा, पहरावर, फैमिली आईडी ये जो मुद्दे हमने उठाए थे और जिन भी लोगो को इन मुद्दों के उठने से लाभ हुआ है वे लोग अपने–अपने विधायकों को जारी किए गए फोन पर फोन जरूर करें।

नवीन जयहिन्द ने हरियाणा में होने वाले राज्यसभा के चुनावी मैदान में पक्ष व विपक्ष के लिए पहले नंबर की छुट्टी बोल रखी है। जयहिन्द का कहना है की अगर पक्ष या विपक्ष के पास कोई संघर्षशील व योग्य उम्मीदवार है जिसने 21 साल सरकारों से लड़ाई लड़ी हो, तो उसे हमारे सामने लाए। उन्होंने चार इंजन सरकार से लड़ाई लड़ी है। अगर है ऐसा कोई पहलवान तो पार्टियाँ मैदान में उतारे ।

जयहिन्द का कहना है की प्रदेश में जब राज्यसभा चुनाव होता है तो उसमे सिर्फ विधायक ही वोट डाल सकते है लेकिन राज्यसभा चुनाव में MLC की तरह वोटिंग होनी चाहिए जिसमे टीचर, डॉक्टर, सरपंच, पार्षद वोट डाल सके।

जयहिन्द ने बताया की हम अपने जिगर के दम पर पिछले 21 सालों से सरकारों से लड़े है प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई,जब सीईटी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारो की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब ओल्ड पैंशन स्कीम कों लेकर कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।

जयहिंद ने कहा कि सीईटी क्वालीफाई करे और सीईटी क्वालीफाई बेरोज़गारों को 10 हज़ार रोज़गार भत्ता मिले ।

जयहिंद ने बताया कि हम हर बार की तरह इस बार भी नशे के खिलाफ व भाईचारा बना रहे इसके लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आएंगे। वही सरकार से भी अपील की कि सरकारें डीजे पर रोक न लगाये । ये भोले के भक्तों का उत्सव है और हज़ारों लोग जो किराए पर डीजे देते है उनका रोज़गार है । ऐसे में सरकार उन्हें बेरोज़गार करने का भी काम कर रही है । अगर उनका डीजे का चालान हुआ तो वे उनका चलान भरेंगे। साथ ही युवाओं से भी अपील की कि कावड़ लाते समय भाईचारे को बनाए रखे और कभी नशा न करने की क़सम लेकर ही कावड़ उठाए।

You May Have Missed