हरियाणा बहुजन क्रांति मिशन ने कांग्रेस में किया विलय

सोहना गुरुग्राम जेजेपी के 20 पदाधिकारियों ने ज्वाइन की कांग्रेस

चंडीगढ़, 15 जुलाईः हरियाणा बहुजन क्रांति मिशन ने कांग्रेस में विलय का ऐलान किया है। इसके प्रदेश अध्यक्ष दरबारी लाल चौहान ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ आज कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस मौके पर सोहना और गुरुग्राम के करीब 20 पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में सभी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। दोनों नेताओं ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और पूर्ण-मान सम्मान का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर सोहना तावडू हलका के अध्यक्ष और सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष शैलेश खटाना, गुरुग्राम उपाध्यक्ष मनोज बंधवाड़ी, जिला उपाध्यक्ष मोहन सैनी, जिला उपाध्यक्ष सुरेश खटाना, जिला महासचिव बीडीसी रामकिशन भाटी, सोहना खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मानसिंह सरपंच, किसान सेल सोहना के अध्यक्ष हरप्रसाद, जिला सचिव सुलेमान सल्ली, जिला सचिव जगजीत चौधरी, बैकवर्ड सेल के जिला महासचिव रामनिवास जांगड़ा, पंचायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजय सरपंच, सोहना हलका उपाध्यक्ष विक्रम खटाना, सोहना हलका महासचिव देवराज खटाना, गुरुग्राम एससी सेल के उपाध्यक्ष रवि कुमार, एससी सेल के जिला सचिव दुर्गा, सोहना हल्का उपाध्यक्ष धर्मवीर और वरिष्ठ उपाध्यक्ष समेत करीब 20 नेताओं ने अपने समर्थकों संग कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

ज्वाइनिंग समारोह को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि इन नेताओं ने सही समय पर सही फैसला लिया है। उनका यह फैसला प्रदेश में चल रही बदलाव की लहर को और मजबूती देगा।

चौधरी उदयभान ने कहा कि 36 बिरादरी और खासतौर पर एससी और ओबीसी वर्ग के अग्रणि नेता लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि क्योंकि सभी ने बीजेपी व अन्य दलों की नीति और कार्यप्रणाली को देखा है। कांग्रेस में ही सर्व समाज के अधिकार सुरक्षित हैं। कांग्रेस संगठन और सरकार में सभी वर्गों को उचित प्रतिनिधित्व देने के लिए प्रतिबद्ध है।

You May Have Missed