ऐसे दुःखद अवसर पर सत्ता पक्ष और विरोधी दल मिलकर करें मानवता की सेवा : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। हाथरस सत्संग हादसे ने पूरे देश को गमगीन कर दिया है। हाथरस की दु:खद खबर हृदय विदारक है। पंजाबी बिरादरी महा संगठन गुरुग्राम उन लोगों के प्रति संवेदना प्रकट करती है जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खो दिया है और घायलों के शीघ्र ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती है। प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा तुरंत राहत कार्यों को गतिशील करना एक सराहनीय कदम है। सरकार की यह गतिशीलता इस घटना से पीड़ित लोगों को राहत प्रदान करने का काम करेगी।

दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में हुई जनहानि दु:खद है दर्दनाक है। पंजाबी बिरादरी महा संगठन गुरुग्राम प्रभु से प्रार्थना करती है कि दिवंगत अतमाओं को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें और घायलों को अति शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। एक उत्तरदायी नागरिक होने के नाते हम सबका कर्तव्य बन जाता है कि इस प्रकार के आयोजन में सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल की पालना करनी चाहिए ताकि ऐसी दुर्घटना की पुनरावृत्ति न हो। ऐसे अवसर पर सत्ता पक्ष और विरोधी दल मिलकर सेवा करें ताकि समाज के अंदर राष्ट्रीय एकता का संदेश जाए न कि ऐसे अवसर पर कोई अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने बैठ जाए।

पंजाबी बिरादरी महासंगठन के प्रधान बोधराज सीकरी ने इस घटना पर खेद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!