विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर शोक जताने उनके निवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

*नारनौल में पूर्व मंत्री के पिता के निधन पर भी सीएम सैनी ने जताया शोक*

चंडीगढ़ / गुरुग्राम, 1 जून। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने शनिवार को बादशाहपुर के विधायक रहे स्व. राकेश दौलताबाद के घर पहुंचकर राकेश दौलताबाद के निधन पर गहरा दुख जताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राकेश दौलताबाद का निधन मेरे लिए बहुत बड़ी क्षति है। स्व. राकेश के निधन से राज्य की राजनीति में एक खालीपन पैदा हो गया है जिसे कोई नहीं भर सकता है। नायब सैनी दौलताबाद के माता-पिता और परिवार वालों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि दिव्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

नायब सैनी ने कहा कि राज्य ने जुझारू और एक होनहार युवा राजनेता को खोया है। राज्य की राजनीति में दौलताबाद को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह और उनकी सरकार सदा राकेश दौलताबाद के परिवार के साथ है।

वहीं पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राकेश दौलताबाद हंसमुख और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। काम करने की लगन और लोगों को जोड़ने का जज्बा उनमें भरा हुआ था। श्री विज ने भी भगवान से पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव, महेश यादव, मीडिया सह प्रभारी राकेश राणा, मंडल अध्यक्ष विरेंद्र दौलताबाद, अजीत भारद्वाज के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

इससे पहले मुख्यमंत्री नायब सैनी नारनौल के विधायक व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव के घर पहुंचे और उनके पिता स्व. शादीलाल यादव के दुखद निधन पर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने भगवान से पुण्य और दिव्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

Previous post

रोहतक में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विस्तारकों के साथ की बैठक

Next post

‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नारा दिया है कि ‘अबकी बार 400 पार’ और मुझे लगता है कि वह सच होने जा रहा है’’ – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!