देश की जनता इस बार बीजेपी को सत्ता से करेगी बाहर

चंडीगढ़। अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव, पूर्व मंत्री, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा है कि युवा जो रोजगार की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, पिछड़े और वंचित वर्ग जो अपने अधिकारों की तलाश में हैं, महंगाई की मार से जूझती महिलाएं, और अपनी फसलों के उचित मूल्य की मांग करते किसान; ये सभी वर्तमान सरकार की नीतियों से निराश हैं। इस निराशा के बीच, वर्तमान की भाजपा सरकार के अन्याय से जूझ रही जनता के लिए कांग्रेस न्याय की 5 गारंटी लेकर आयी है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस युवाओं को सशक्त बनाने और उन्हें रोजगार प्रदान करने का वादा करती है, कांग्रेस सभी वर्गों की समान भागीदारी सुनिश्चित करेगी और श्रमिकों के अधिकारों और कल्याण के लिए समर्पित रहेगी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा की गारंटी देती है, कांग्रेस किसानों को न्याय देगी और किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य दिलाने का आश्वासन देती है। कांग्रेस का वादा है कि वह इस देश के हर नागरिक और वर्ग के लिए न्याय की गारंटी लेकर आएगी, जो वंचितों और पिछड़ों को उनके अधिकार दिलाने, युवाओं और महिलाओं को रोजगार प्रदान करने, और किसानों को उनकी फसलों का सही दाम देने में सहायक होगी।

उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में देश की निराश जनता भाजपा को विपक्ष में बैठा कर रहेगी। जनता ने देश के विकास के लिए अपना अमूल्य समर्थन कांग्रेस को देने का मन बना लिया है।

error: Content is protected !!