– चार पीढ़ी राज करने के बाद भी आँसू बहाने की नौबत क्यों आई, यह सोचे कांग्रेसी  

 – भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने हसनपुर में किया अखाड़े व हाल निर्माण का शुभारंभ                           

चंडीगढ़, 11 फरवरी। जो कांग्रेसी परिवार चार पीढ़ी से राज में रहा और  क्षेत्र में विकास का कोई काम करवाया नहीं, अब चुनाव नजदीक आते ही स्वार्थ और हार के आंसू बहा रहा है।  इलाके का विकास करवाते तो आंसू नहीं बहाने पड़ते। बादली  विधानसभा के गांव हसनपुर में जय हनुमान कुश्ती अखाड़ा एव हाल निर्माण का शुभारंभ करने उपरांत पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि झज्जर में कांग्रेस नेताओं को आँसू बहाने की नौबत क्यों आई, क्योंकि इलाके की जनता समझदार है और आने वाले चुनावों में भी उनको हराने का मन बना चुकी है।  कांग्रेस को लोकसभा की हार का दोष हमारे इलाके की जनता की बजाए अपने पापों को देना चाहिए।  कांग्रेस की भावुकता स्वार्थ के लिए है हमारी भावुकता झज्जर जिले के विकास के लिए है। कांग्रेस एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए स्वार्थ की राजनीति करती आई है।  घडिय़ाली आंसू बहाने वाले कांग्रेसियों को हमारे इलाके के विकास से कोई सरोकार नहीं है।

  धनखड़ ने कहा कि कांग्रेसी स्वार्थ की राजनीति करते हैं, केवल बहकाने के लिए जाते- जाते पत्थर चिपका कर चल गए। झज्जर जिले की जनता अब स्वार्थ की भावुकता के बहकावे में नहीं आने वाली।  धनखड़ ने कहा  कि बादली में एसडीएम, तहसीलदार, बीडीपीओ हमने बैठाया, माछरौली में बीडीपीओ हमने बैठाया, कुलाना महिला मैडिकल कॉलेज बनवाया, मॉडल संस्कृति स्कूल खुलवाए, बाढ़सा में एम्स बनवाया, अधूरा केएमपी पूरा कराकर चालू करवाया, सिलानी में जिला स्तरी खेल स्टेडियम बनवाया, केएमपी के साथ दोहरी रेल लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। मुनीमपुर फूल एवं बीज उत्कृष्टता केंद्र बनवाया, गांवों में पार्क एवं व्यायामशालाएं और ओपन जिम खुलवाए। स्वार्थ और हार की भावुकता में आंसू बहाने वाले हुडडा परिवार से पूछो कि  दस साल के राज में सांपला में एसडीएम भी नहीं बैठा पाए। सांपला में भी एसडीएम  भाजपा ने बैठाया। मोदी सरकार ने कश्मीर में धारा  370 को हटाया और अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनाया। हर घर  रसोई गैस, नल से जल पंहुचाया। किसानों के बैंक खातों सम्मान निधि का पैसा पहुंचाया। देश को दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बनवाया।   

 — खिलाड़ी हमारे जिले की शान -बोले धनखड़  

 भाजपा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को बादली हलके के गांव हसनपुर में जय हनुमान कुश्ती अखाड़ा एवं हाल निर्माण का शुभारंभ किया । शुभारंभ अवसर पर क्षेत्र की सरदारी, नामी गिरामी कोच ,पहलवान  और गणमान्य लोग मौजूद रहे। धनखड़ ने जय हनुमान कुश्ती अखाड़ा समिति और संचालक रमेश पहलवान को बधाई देते हुए कहा कि आपने क्षेत्र की समृद्ध परंपरा को आगे बढ़ाने का नेक काम किया है।  उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस अखाड़े में कुश्ती के दांव पेंच सीखकर हमारे पहलवान क्षेत्र का नाम विश्व पटल पर रोशन करेंगे।    

कार्यक्रम में पंहुचने पर क्षेत्र की सरदारी और कुश्ती अखाड़ा समिति ने भाजपा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ का जोरदार अभिनंदन किया। इस अवसर पर संत भोला दास जी, रमेश पहलवान कासनी संचालक अखाड़ा, विक्रम कादियान, आनंद सागर, जयपाल धनखड़ उप प्रधान धनखड़ खाप, अरविंद गुलिया, उमेद सिंह सरपंच, बलवान सिंह सरपंच, हरीश सरपंच, पहलवान सतबीर सिंह हसनपुर पहलवान इंद्रजीत सुहरा, राजबीर ठेकेदार, प्रदीप कोच, नान्हा कोच,संदीप हसनपुर, ओमबीर, अशोक, डॉ नारायण, सुनील, सत्यवान गुलिया सहित काफी सख्यां में ग्रामीण मौजूद रहे।