हरियाणा कांग्रेस नेता समझ ले कि उनकी निजी महत्वकांक्षा व निजी हित भीे तभी पूरे हो सकते है जब कांग्रेस को देश व प्रदेश में सत्ता मिल सकेेगी : विद्रोही

यदि कांग्रेस को सत्ता नही मिलेगी तो उनको भी कौन पूछेगा : विद्रोही

14 जनवरी 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने हरियाणा के सभी कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे अपनी निजी महत्वकांक्षा, पंसद व नापंसद को छोडकरे देश व प्रदेश के आम लोगों केे व्यापक हित के लिए मिलकर ना केवल काम करे अपितु सार्वजनिक मंचों व बैठकों मेें एकसाथ उपस्थित होकर कांग्रेस की मजबूती का संदेश जनता को दे। विद्रोही ने कहा कि हरियाणा का आमजन जनविरोधी मोदी-भाजपा को देश व प्रदेश से चलता करके देश-प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता सौंपना चाहता है, पर हरियाणा केे कांग्रेस नेता जिस तरह निजी महत्वकांक्षा में पार्टी बैठकों से दूर रहकर गुटबाजी का संकेत दे रहे है, उससे आमजनों में कांग्रेस के प्रति अच्छा संदेश नही जा रहा है। हरियाणा कांग्रेस नेता समझ ले कि उनकी निजी महत्वकांक्षा व निजी हित भीे तभी पूरे हो सकते है जब कांग्रेस को देश व प्रदेश में सत्ता मिल सकेेगी। यदि कांग्रेस को सत्ता नही मिलेगी तो उनको भी कौन पूछेगा। इसलिए हरियाणा कांग्रेस नेता अपना निजी अहंकार छोडकर जब तक यह नही समझेंगे कि उनके हितों से ज्यादा देश, प्रदेश व पार्टीे के हित ज्यादा महत्वपूर्ण है, तब तक वे पार्टी का नुकसान ही करेंगे।  

विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस नेता अलग-अलग कार्यक्रम करे, अपने-अपने ढंग से हरियाणा में कांग्रेस को मजबूत करे, अपनी बात रखे इसमें किसी को क्या आपत्ति हो सकती है। पर वे अलग-अलग कार्यक्रम करके एक-दूसरे के कार्यक्रमों में जाकर अच्छा व सकारात्मक संदेश देने से क्यों भाग रहे है? आमजनों को कांग्रेस से जुडने का आहवान करने वाले नेताओं को आमजन गंभीरता क्यों ले जब ये खुद ही एकजुट होकर एक मंच पर खडे होकर कांग्रेस को मजबूत करने सेे गुरेज कर रहे है। जनता पर नेताओं की बात का असर तभी होगा जब कांग्रेस के 36 बिरादरी के नेता एक मंच पर खडे होकर बेहतर हरियाणा का संदेश ईमानदारी व गंभीरता से जनता को देगे। विद्रोही ने कहा कि वे तो सदैव ही कटु बात कहने के आदी रहे है। यदि हरियाणा के कांग्रेस नेताओं का सार्वजनिक आचरण यही रहो तो वे हरियाणा में भाजपा को हराने का सपना लेना छोड दे। कांग्रेस नेताओं को तय करना है कि वे जनता व कांग्रेस को मजबूत करना चाहते है यो अपने को मजबूत करने के नाम पर भाजपा को मजबूत करना चाहते है?    

error: Content is protected !!