देश के साथ खिलवाड़ करने वाले को इस तरह से शह देना, यह देश के हित में नहीं है” – गृह मंत्री अनिल विज

विज बोले, “इस बयान की जितनी भर्त्सना की जाए, उतनी कम है”

सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वोच्च होता है और सब पर लागू होता है – विज

अम्बाला, 17 दिसंबर – हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “राहुल गांधी बहुत ही शर्मनाक बात कह रहे हैं। देश के साथ खिलवाड़ करने वाले को इस तरह से शह देना, यह देश के हित में नहीं है इसकी जितनी भर्त्सना की जाए, उतनी कम है”।

श्री विज आज पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी के द्वारा दिए गए बयान, कि, भाजपा की गलत नीतियों के कारण संसद की सुरक्षा में चूक हुई है, के संबंध  में दिए गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वोच्च होता है और सब पर लागू होता है – विज

मुफ्ती महबूबा के बयान कि 370 पर जो फैसला आया है उसके संबंध में हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि इन्होंने किसी भी संवैधानिक संस्था को माना नहीं है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वोच्च होता है और सब पर लागू होता है और अब वह माने या ना माने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अब यह टूट नहीं सकता।

आम आदमी पार्टी बेशक सपना लेती रहे, लेकिन जनता इन्हें उखाड़ने का काम कर रही है – विज

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सपने लेने में क्या हर्ज है, सपने लेने में ना कोई जीएसटी लगता है, ना इनकम टैक्स लगता है और ना ही किसी प्रकार की एक्साइज ड्यूटी लगती है। आम आदमी पार्टी बेशक सपना लेती रहे, लेकिन जनता इन्हें जहां-जहां पर है वहां पर से उखाड़ने का काम कर रही है। श्री विज ने पिछले दिनों पांच राज्य में हुए चुनाव के संबंध में कहा कि इन चुनाव में आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई है और अब यह आम आदमी पार्टी ना होकर जमानत जब्त पार्टी बन गई है।

गीता की शिक्षाएं हर आदमी को अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने का संदेश देती है – विज

गीता महोत्सव में देश के उपराष्ट्रपति के पहुंचने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि गीता का उपदेश हमारे प्रदेश के कुरुक्षेत्र में दिया गया है और उसकी शिक्षाएं हर आदमी को अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने का संदेश देती है। इसलिए हर साल हरियाणा सरकार गीता महोत्सव मानती है और इसी के तहत आज उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ जी कुरुक्षेत्र में पधारें हैं।