“इनके लिए (कांग्रेसी) सत्ता का मतलब ही यही है कि अपने घर की अलमारियां व पेटियां नोटों से भरना” – अनिल विज

आप विधायक को राम मंदिर के मायने नहीं पता और वह लोगों की भावनाओं से वाकिफ ही नहीं है – विज

अम्बाला, 9 दिसंबर –  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज छापे के दौरान कांग्रेस नेता के घर करोड़ों की संपत्ति मिलने के मामले के संबंध में कहा कि “इसमें कोई हैरानी नहीं हो रही है कि कांग्रेसी के घर से 300 करोड़ रुपया नकद मिला है। इन लोगों की सच्चाई सामने आ रही है और इनके लिए सत्ता का मतलब ही यही है कि अपने घर की अल्मारियां व पेटियां नोटों से भरना”।

श्री विज आज अंबाला छावनी में विकसित भारत संकल्प जन संवाद यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

आप विधायक को राम मंदिर के मायने नहीं पता और वह लोगों की भावनाओं से वाकिफ ही नहीं है – विज

वहीं,  राम मंदिर को लेकर दिल्ली से आम आदमी पार्टी विधायक द्वारा दिए गए बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह तो कहते थे कि यहां पर कुछ और बना दिया जाए, उन्हें तो मतलब ही नहीं पता कि देश के 80 प्रतिशत लोगों के लिए राम मंदिर के मायने क्या है और वह लोगों की भावनाओं से वाकिफ ही नहीं है।

हमारी सरकार लोकतांत्रिक सरकार है जिसमें सभी को बोलने का अवसर मिलता है और हमारा सत्र सबसे लंबा चलता है – विज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा द्वारा आगामी विधानसभा सत्र छोटी अवधि के होने के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्‌डा शवेत पत्र प्रस्तुत करें कि जब वह मुख्यमंत्री थे तो सत्र कितने दिनों का होता था, हमारा सत्र सबसे लंबा चलता है और विधायकों को बोलने का मौका मिलता है। हुड्‌डा के समय तो विधायकों को उठा-उठाकर बाहर फेंका जाता था, मगर हमारी सरकार लोकतांत्रिक सरकार है जिसमें सभी को बोलने का अवसर मिलता है।

1947 में विकसित राष्ट्र का किसी ने संकल्प लिया होता तो आज हम विकसित राष्ट्र होते – विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज हमारे देश में ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने भारत को विकसित करने का संकल्प लिया है। काश यह संकल्प किसी ने 1947 में लिया होता तो आज हम भी विकसित देशों की श्रेणी में होते। प्रधानमंत्री जी ने 2047 तक समस्याओं से बाहर लेने का संकल्प लिया है और इसी को लेकर भारत संकल्प यात्रा देश के गांव-गांव जा रही है साथ ही सरकार भी गांवों में जाकर केंद्र व प्रदेश की योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं साथ ही सभी विभाग मौके पर बैठ समस्याओं को हल कर रहे हैं।

error: Content is protected !!