जनादेश सर्वोपरि अब अपने चुनावी वादे पूरे करे भाजपा : डॉ. सुशील गुप्ता

भाजपा से उम्मीद करते हैं कि वो सभी राज्यों में अपने वादों को लागू करे: डॉ. सुशील गुप्ता

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल की गारंटी को कॉपी किया अब लागू भी करें : डॉ. सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी की तर्ज पर जनता को दी गई गारंटी पूरी करे भाजपा : डॉ. सुशील गुप्ता

450 रुपए घरेलू गैस सिलेंडर देने की योजना पूरे देश में लागू करे केंद्र सरकार: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 4 दिसंबर – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनाने पर बधाई दी और अपने वादों को निभाने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि भाजपा को 3 राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीतने पर बधाई देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार से कहा कि उन्होंने राज्यों में जो वादे किए 2700 रुपए गेहूं खरीदने का, 450 रुपए सिलेंडर देने का, लाड़ली बहन योजना के तहत मुफ्त मकान देने का, 12वीं में अच्छे नम्बरों से पास छात्रों को स्कूटी देने का, पेपर लीक पर एसआईटी बनाने का और 5 साल तक मुफ्त राशन देने का ये जो वादे भाजपा सरकार ने किए हैं, उसको न केवल उन राज्यों में पूरा करें। बल्कि पूरे देश में जहां पर भाजपा की सरकार है, विशेषकर हरियाणा में भी इन वादों को पूरा करे।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में चुनाव जीतने पर कांग्रेस को भी बधाई और वहां की सरकार को जनता के आदेश के अनुसार काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा हमें खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था हम देश की व्यवस्था को बदलने आए हैं। तो भाजपा ने भी अरविंद केजरीवाल की गारंटी को कॉपी किया। परंतु अरविंद केजरीवाल जो वादे करते हैं वो वही वादे अपने सभी राज्यों में लागू करते हैं। हम भाजपा से उम्मीद करते हैं कि वो अपने वादे सभी राज्यों में अपने वादों को लागू करे।

उन्होंने पत्रकारों के जवाब में कहा संसद में हमारी मांग होगी की ईडी ने बेकसूर संजय सिंह, मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर रखा है उनको रिहा करें, अगर वो नहीं मानेंगे तो प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि 2018 में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस आई थी। इसके बावजूद 2019 में भाजपा आई थी। इसलिए देश का चुनाव अलग होता है, और राज्य का अलग होता है। उन्होंने कहा कि हम “इंडिया” गठबंधन की बैठक शामिल होंगे और “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा होने के नाते बैठक में जो भी निर्णय लिया जायेगा, उसका हम लोग पालन करेंगे।

Previous post

पहले चल रहे स्कूलों को माडल संस्कृति स्कूलों का दर्जा तो दे दिया लेकिन अभी तक वहां पर पूरे संसाधन नहीं…….

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का किया शुभारंभ

You May Have Missed

error: Content is protected !!