हुड्‌डा का जेल जाना तय, घबराहट छिपाने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे : अनिल विज

अम्बाला, 03 नवंबर। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी के नोटिस को राजनीतिक नोटिस कहने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘अरविंद केजरीवाल डर गए हैं, यदि वह सही होते तो ईडी पहुंचकर सवालों के जवाब देते’।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि वह (केजरीवाल) डर गए है इसलिए ऐसे तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जब से सत्ता में आई है, इन्होंने किसी भी संवैधानिक संस्था को माना नहीं है और हमेशा इसका विरोध किया है।

हुड्‌डा का जेल जाना तय, घबराहट छिपाने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे : विज

प्रदेश की भाजपा सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्डा ने 10 साल हरियाणा पर राज किया। किसानों की सस्ती जमीन बिल्डर को दी, अनेकों भ्रष्टाचार किए  जिस पर केस चल रहे हैं और अब उनका जेल जाना तय है। विज ने कहा कि हुड्‌डा अब अपनी घबराहट को छुपाने के लिए अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अंबाला की सड़कों के लिए 100 करोड़ रुपया मंजूर हुआ है और अंबाला की सड़के बन रही है लेकिन दीपेंद्र हुड्‌डा के पिताश्री के लिए जेल में कमरे की जरूरत है और वो बन रहा है।

गलत कार्य करने वालों को ईडी के सपने आने चाहिए : विज

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ईडी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे जिस पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ लोगों ने इतने गलत काम किए हुए हैं कि इन्हें दिन-रात एक ही सपना आता है ईडी का।  विज ने कहा कि जिन्होंने गलत काम कर रखे हैं उनको ईडी का सपना आना भी चाहिए।

error: Content is protected !!