15 दिन में मांग पूरी नहीं हुई तो मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे दंगल : नवीन जयहिंद
4/2018 से रुकी ग्रुप-डी ESP स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती पूरी करवाने की मांग

रौनक शर्मा

रोहतक । शनिवार को प्रदेशभर के खिलाड़ी लड़के व लड़कियों ने ग्रुप-डी ESP की रुकी भर्ती को लेकर नवीन जयहिंद के नेतृत्व में रोहतक के मानसरोवर पार्क से भाजपा राज्यकार्यालय पर मांगों को लेकर दंगल किया।

नवीन जयहिंद ने सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 4/2018 से रुकी ग्रुप-डी ESP स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती बहाल की जाए। अन्यथा 15 दिन बाद मुख्यमंत्री आवास पर दंगल करेंगे।

जयहिंद की सीएम को चेतावनी

इससे पहले नवीन जयहिंद ने सरकार को खिलाड़ियों की मांगों को लेकर चेतावनी दी थी कि उनकी जायज मांगों को पूरा किया जाए। लेकिन सीएम के आश्वासन के बाद भी खिलाड़ियों को ज्वाइनिंग नहीं मिली। इसके बाद जयहिन्द व सभी खिलाड़ियों ने वहां मौजूद एसडीएम को सोटे के साथ ज्ञापन सौंपा।

ग्रुप-डी ESP की भर्ती न किये जाने के विरोध में आज सभी नवीन जयहिन्द के साथ मानसरोवर पार्क में एकत्रित हुए और खिलाड़ियों की नौकरी के नवीन जयहिन्द ने खिलाड़ियों के साथ मानसरोवर पार्क से लेकर भाजपा राज्यकार्यालय तक रोष मार्च निकाला व रुकी हुई ग्रुप डी ESP स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती को जल्द से जल्द भरने के नारे लगाए।

खिलाड़ी अपने खेल के समान के साथ जैसे बैट-बॉल, बॉक्सिंग ग्लब्स, फुटबॉल व अन्य खेल के समान के साथ पहुँचे व अपना खेल नाकारा सरकार को खिलाड़ी लड़के व लड़कियों ने भाजपा राज्यकार्यालय के बाहर दंगल करके, कब्बड्डी खेल कर, बॉक्सिंग दिखाते हुए प्रदर्शन किया।

2018 से रुकी ग्रुप डी ESP स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती को लेकर नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में खिलाड़ी मानसरोवर पार्क में एकत्रित हुए। इस दौरान नवीन जयहिन्द ने खिलाड़ियों के बातचीत की ओर खिलाड़ियों की मांग को जायज बताते हुए खिलाड़ियों की ज्वाइनिंग सहित अन्य मांगों को लेकर सरकार पर जमकर फटकार लगाई और सीएम को भी खरी-खोटी सुनाई।

2018 से रुकी स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती के कारण हजारों खिलाड़ी परेशान है। मुख्यमंत्री भी भिवानी जिले के गांव बापोड़ा में खिलाड़ियों से इस भर्ती को पूरा करवाने का आश्वासन दे चुके है, लेकिन आज तक ज्वाइनिंग नहीं हुई।

नवीन जयहिंद ने कहा कि ये सभी खिलाड़ी नेशनल लेवल पर गोल्ड मैडल लाने वाले खिलाड़ी है। हमे लानत है ऐसी सरकार पर जो इनको पानी पिलाने की नौकरी देने का काम कर रही है। ऊपर से मुख्यमंत्री की जुबान का भी कोई धन नहीं, जो आश्वासन के बाद भी खिलाड़ियों को नौकरी नहीं मिली खिलाड़ी लड़के व लड़कियों ने अपनी व्यथा बताई।

मुख्यमंत्री निकले वादे के झूठे – जयहिंद

जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री का वीडियो दिखाते हुए कहा कि जब सीएम कह चुके है कि भर्ती होंगी तो अब तक क्यों नहीं हुई? क्या मुख़्यमंत्री की बात प्रदेश में कोई नहीं मानता?

जयहिन्द ने मोके पर खड़े अफसर को वीडियो दिखाया जिसमे मुख़्यमंत्री जी कह रहे है कि वे जवाहर यादव जी को भर्ती करवाने की बोल देंगे। और गजब की बात यह है की जवाहर यादव जी मुख़्यमंत्री आफिस से एक बार हटकर दोबारा आफिस में आ चुके है लेकिन अब तक मुख़्यमंत्री के उस ब्यान पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

जयहिन्द ने कहा कि जवाहर जी को शर्म आनी चाहिए कि मुख़्यमंत्री के कहने के बाद भी अब तक भर्ती नही की गई।

error: Content is protected !!