सैंकड़ों की संख्या में समर्थकों के साथ निकाली बाइक रैली
जींद का हर पार्टी ने केवल राजनैतिक इस्तेमाल किया, विकास नहीं किया : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी की सरकार का नींव का पत्थर रखने आयेंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान: अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री खट्टर को हर चेहरे में नजर आता है आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता: अनुराग ढांडा
भूपेंद्र हुड्डा ने 10 साल की सरकार में क्यों नहीं दी 300 यूनिट फ्री बिजली: अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी के वादों की नकल तो कर लोगे, लेकिन लागू करने की अक्ल कहां से लाओगे?: अनुराग ढांडा
पंजाब में 300 यूनिट, दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ्री, हरियाणा में 12 घंटे बिजली के लिए तरस रही जनता: अनुराग ढांडा

जींद, 3 जून – आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा शनिवार को जींद पहुंचे। उन्होंने सुबह साढ़े 10 बजे रानी तालाब से लेकर न्यू कृष्णा कॉलोनी तक 8 जून को होने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर सैंकड़ों समर्थकों के साथ बाइक रैली निकाली और जींद वासियों को कार्यक्रम का न्योता दिया।

उन्होंने कहा कि 8 जून को दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद और पंजाब मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के रोड शो को लेकर जींद के लोगों में भरपूर उत्साह है। जींद में आम आदमी पार्टी के शंखनाद की गूंज पूरे प्रदेश तक जाएगी।

उन्होंने जाट धर्मशाला में प्रेस वार्ता में बोलते हुए कहा कि जींद का इस्तेमाल हर पार्टी ने राजनैतिक रूप से किया है, लेकिन कभी विकास नहीं हुआ। इसीलिए आम आदमी पार्टी ने जींद को चुना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार का नींव का पत्थर रखने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आएंगे। उन्होंने कहा कि जींद की जनता में आम आदमी पार्टी के लिए जबरदस्त उत्साह है। एक नई राजनीति के लिए जनता में गजब का उत्साह है। सभी विधानसभाओं के हरेक घर में जाकर न्योता देंगे।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में 25 साल राज किया, कुछ नहीं किया। लोगों की बेसिक जरूरतें वैसी की वैसी हैं। वहीं बीजेपी को 8 साल राज करते हो गए। प्रदेश में कुछ नहीं बदला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हाल में ही लगभग 1150 सदस्यों का जिला स्तर तक के संगठन की घोषणा की है। आने वाले दिनों में ब्लॉक स्तर और गांव तक का संगठन घोषित किया जायेगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको पहले तो सपनों में अरविंद केजरीवाल नजर आते थे। अब हर आम चेहरे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नजर आते हैं। ये आम आदमी पार्टी के प्रति उनका डर दिखाता है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर बोलते हुए कहा कि आजकल वे जहां भी जाते हैं तो बोलते हैं 300 यूनिट फ्री देंगे। उन्होंने कहा कि नकल के लिए भी अक्ल चाहिए, आम आदमी पार्टी के वादों को तो कॉपी कर लेंगे, लेकिन उनको लागू कैसे करेंगे? उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने 10 साल तक राज किया, तब 300 यूनिट फ्री बिजली क्यों नहीं दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जींद की धरती से पूरे हरियाणा में जीत के लिए शंखनाद करने जा रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा जींद के लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए और जींद की दुर्दशा करने वाली पार्टियों के लिए एक संदेश होगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक तरफ पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली मिल रही है। वहीं पहले तो धमतान साहिब में एक व्यक्ति को कुछ यूनिट बिजली के लिए आत्महत्या करनी पड़ी। वहीं मुख्यमंत्री खट्टर लोगों को बोलते हैं कि 12 घंटे बिजली नहीं दे सकते। लोग 12 घंटे बिजली के लिए भी तरस रहे हैं। वहीं जन चौपाल कार्यक्रमों में सैंकड़ों की संख्या में समर्थकों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की।

इस मौके पर हिसार लोकसभा अध्यक्ष पवन फौजी, जिला प्रधान वजीर ढांडा, स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी पुरुषोत्तम सरपंच,स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी अनिल रंगा, महिला प्रदेश अध्यक्ष रजनीश जैन, स्टेट वाइस प्रेसिडेंट एक्स एम्प्लॉय एसोसिएशन सुभाष कौशिक, सतबीर दूहन, स्टेट प्रेसिडेंट एससी सेल नरेश बागड़ी, स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी जगवीर हुड्डा, लाभ सिंह, सुरेश शर्मा, जितेंद्र कुंडू, एक्स सर्विसमैन ज्वाइंट सेक्रेटरी सुरेश शर्मा, किसान विंग उपाध्यक्ष करण सिंह धनखड़ और जगत सिंह मौजूद रहे।

error: Content is protected !!