मंडी अटेली में बुजुर्ग चौकीदार की पिटाई का वीडियो वायरल, मामला दर्ज

नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन ने चौकीदार को पीटा शिकायत करने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंडी अटेली नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन ने मण्डी अटेली अनाज मंडी के एक बुजुर्ग चौकीदार की नशे में बुधवार रात पिटाई कर दी। जिसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित चौकीदार ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अटेली पुलिस को दी शिकायत में अनाज मंडी के 60 वर्षीय चौकीदार रमेश कुमार निवासी गांव फतेहपुर ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। शनिवार 27 मई रात करीब 12:30 बजे नगर पालिका का पूर्व चेयरमैन विकास यादव आया। वह शराब के नशे में धुत था आते ही उसने गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी।

रमेश के अनुसार विकास ने उसे थप्पड़ मारा। रमेश ने बताया कि विकास उसकी जेब से 870 रुपये भी निकाल कर ले गया। विरोध करने पर उसे पीटा और धक्का देकर कुर्सी पर गिरा दिया। यह माजरा देखकर एक शख्स आया और विकास से छुड़ाने लगा। जाते समय विकास धमकी देकर गया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।

यहां यह उल्लेखनीय है कि इस चौकीदार को मंडी अटेली अनाज मंडी के आढ़तियों ने रखा हुआ है। घटना 27 मई की बताई जा रही है जबकि रिपोर्ट बुधवार को दी गई। अनाज मंडी में पूर्व चेयरमैन विकास यादव का कार्यालय है। रात के समय जब वह आया तो चौकीदार गेट पर नहीं था काफी देर तक वह है अपनी गाड़ी का होरन बजाता रहा। वह पैदल उतर कर मार्केट कमेटी कार्यालय तक गया और उसने चौकीदार को गेट पर न होने का उलाहना दिया। पूर्व चेयरमैन आजकल केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के नजदीक है और चौकीदार स्थानीय भाजपा विधायक सीताराम यादव के नजदीक है। घटना के 3 दिन बाद शिकायत करना संदेह जाहिर करती हैं।

अटेली थाना प्रभारी संतोष कुमार ने अटेली मार्केट कमेटी कार्यालय में आकर बयान दर्ज करके और मारपीट की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर विकास यादव के खिलाफ 323 व 506 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!