हरियाणा से जीतने वाले जिला परिषद के सदस्यों से मिले राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल

जल्द ही प्रदेश में संगठन विस्तार करेगी आम आदमी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता
दो जिलों में जिप चेयरमैन बनाएगी आम आदमी पार्टी, किसी भी पार्टी को नहीं करेंगे समर्थन : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी के नॉर्थ जोन और वेस्ट जोन के पदाधिकारियों ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की

दिल्ली/ चंडीगढ़, 18 दिसंबर – आम आदमी पार्टी के हरियाणा के नॉर्थ जोन और वेस्ट जोन के पदाधिकारी जिला परिषद के सदस्यों के साथ रविवार को दिल्ली सीएम और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मिले। प्रदेश प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता और वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने सभी जिला पार्षदों से हरियाणा में पार्टी के विस्तार को लेकर चर्चा की| इस दौरान प्रदेश सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ और वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। इसमें पश्चिमी जोन संयोजक लक्ष्य गर्ग और कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप गदराना और नॉर्थ जोन संयोजक चित्रा सरवारा के नेतृत्व में जिला परिषद के नव निर्वाचित सदस्य दिल्ली सीएम से मिले। सभी पार्टी पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी के विस्तार और संगठन की मजबूती के लिए चर्चा की।

प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी जल्द ही प्रदेश में संगठन विस्तार करेगी। वहीं वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी दो जिलों में जिला परिषद चेयरमैन बनाएगी। चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं करेगी।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी नवनिर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों के साथ हरियाणा में पार्टी की कट्टर ईमानदारी, कट्टर देशभक्ति और इंसानियत नीतियों पर चलते हुए जनहित के कार्य करने का संदेश दिया। उन्होंने सभी को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर भी सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के एक एक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी अब बढ़ गई है। सभी पदाधिकारियों को संदेश दिया की 2024 विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कमर कस लें।

साथ ही आश्वस्त किया कि जल्द ही हरियाणा की जनता के बीच जाकर दूसरी पार्टियों के भ्रष्टाचार की पोल खोलने की शुरुआत की जाएगी। वहीं सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पंजाब और दिल्ली में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जागरूक करने की बात कही। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के स्टेट मीडिया कोऑर्डिनेटर सुनील मलिक समेत अन्य पदाधिकारी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!