बार एसोसिएशन पटौदी ने सार्वजनिक किया वर्ष का खर्च ब्योरा

धिाओं को सीएम, एमएलए, राव इंद्रजीत, भूपेंद्र, सुधा का आभार

हरियाणा सरकार और केंद्रीयमंी भपेंद्र यादव ने 21-21 लाख दिये

पटौदी बार की आय बढ़ाने को पार्किंग को ठेके भी छोड़ा गया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम/पटौदी। 
   बार एसोसिएशन पटौदी ने एक वर्ष के कार्यकाल का लेखा जोखा पेश बुधवार को किया। बार एसोसिएशन लेखा जोखा पेश करते हुप.पत्रकारों को जनहित में जानकरी  देते हुए बार एसोसिएशन पटौदी प्रधान एडवोकेट संदीप यादव ,उप प्रधान एडवोकेट अशोक शर्मा सह सचिव एडवोकेट विष्णु सिंह चौहान , एडवोकेट सुनीता यादव ने बताया कि बार के पदाधिकारी होते हुए अपने एक चर्ष के कार्यकाल में वकीलों को हितों को देखते हुए काफी कार्य करवाए हैं।  

पटौदी बार का फंड बढ़ाने के लिए हल्का विधायक सत्यप्रकाश जरावता, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ,केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पूर्व सांसद सुधा यादव तथा केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से मुलाकात की । हरियाणा सरकार की तरफ से 21 लाख की राशि पटौदी बार के खाते में मंजूर कराई , जो बार के खाते में प्राप्त हो चुके हैं। 500000 हल्का विधायक बार के सदस्य एडवोकेट सत्य प्रकाश  ने पटौदी बार में देने की घोषणा की, जो जल्दी बार के खाते में आने की संभावना है। इसके अलावा बार का आय बढ़ाने के लिए पार्किंग की व्यवस्था दुरुस्त करवाने के लिए ठेकेदार नियुक्त किया गया।

आरो सहित वाटर कूलर भी लगवाए
मोबाइल टावर की समस्या दूर कराने के लिए मोबाइल कंपनी से टावर बूस्टर लगाने के लिए तथा बार में 5000 प्रति महीना जमा करवाने के लिए एग्रीमेंट किया गया। इससे पहले बार में पीने के पानी के लिए रोजाना पानी के जग बाहर से मंगाए जाते थे , जो पानी का खर्चा कम करने के लिए डिस्टिक एंड सेशन जज सूर्य प्रताप सिंह के सहयोग से आरो प्लांट तीन पानी के वाटर कूलर लगवाए गए तथा सरकार के खर्चे पर ही बार रूम में कैंटीन में , लाइब्रेरी में पर्दे लगवाए गए तथा पंखे लगाए गए। योग दिवस पर योगा कैंप  लगाया गया। सेना के जवानों के लिए आर्मी ब्लड बैंक पटौदी क्षेत्र में पहली बार लगाया गया। स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया।

वादी-प्रतिवादी व सभी के लिए मेडिकल कैप
कानूनी जागरूकता शिविर, किसान जागरूकता शिविर,  टीबी जागरूकता शिविर, इलेक्ट्रोपैथी इलाज शिविर लगवाया गया इसके अलावा तनाव दूर करने के लिए मेडिटेशन शिविर ओम शांति रिट्रीट सेंटर भोडाकला के द्वारा लगाया गया। पौधारोपण प्रोग्राम बनाया गया इसके अलावा 15 अगस्त, 26 जनवरी, स्थापना दिवस, दीपावली मिलन प्रोग्राम आदि बनाए गए। चेंबर निर्माण का कार्य लगभग समापन की तरफ है। चेंबर से कोर्ट की बिल्डिंग को जोड़ने के लिए बीच में पुल बनाने के लिए बिल्डिंग कमेटी से मांग की गई ।

मुख्य सड़क से कोर्ट तक नया रोड
पटौदी के निवर्तमान एसडीएम प्रदीप कुमार  , नगर पालिका चेयरमैन चंद्रभान सहगल के सहयोग से मुख्य रोड बिलासपुर कुलाना रोड से नया रोड बनाया गया। इन सब कामों के अलावा काफी और काम किए गए । बार के अकाउंट का तथा चेंबर के अकाउंट का ऑडिट करवाया गया। इस अवसर पर बार के प्रधान एडवोकेट संदीप यादव उपप्रधान एडवोकेट अशोक शर्मा सह सचिव एडवोकेट विष्णु चौहान ,खजांची एडवोकेट सुनीता यादव ने आपसी सहयोग के लिए बार के सभी एडवोकेट सदस्यों के अलावा हल्का विधायक, उपमुख्यमंत्री मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री का बार एसोसिएशन पटौदी की तरफ से धन्यवाद किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!