मेरा वोट बिकाऊ नहीं, मैं चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि से विधायक चुनकर आया हूँ, मुझे ना कोई खरीद सकता है ना डरा सकता है – कुंडू

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने राज्यसभा चुनाव में किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं करने का निर्णय लिया।

चंडीगढ़, 10 जून : जन सेवक मंच संयोजक एवं महम से आजाद विधायक बलराज कुंडू ने राज्यसभा चुनाव में आज किसी भी प्रत्याशी को वोट नही करने का निर्णय लिया और कहा कि जिस तरह से आज यहां वोट खरीदने के लिए एक किस्म से मंडी लगी हुई है और खरीद-फरोख्त हो रही है, उसे देखते हुए मैं किसी को भी अपना वोट नहीं दूंगा। महम चौबीसी का आजाद विधायक हूँ और मेरा वोट बिकाऊ नहीं है। मैं चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि से आजाद विधायक चुनकर आया हूँ, मुझे ना कोई खरीद सकता है ना डरा सकता है।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कुंडू ने कहा कि भाजपा-जजपा ने किसानों की जो दुर्गति करी है मैं उसे कभी नहीं भुला सकता। इस सरकार के घोटालों को कोई कैसे भुला सकता है। जजपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी भी भाजपा का ही अघोषित उम्मीदवार है इसलिए उसे वोट क्यों करूँ। गठबंधन सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं को सड़कों पर धक्के खाने को मजबूर किया उसे कैसे भुला सकता हूँ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान को क्या हरियाणा प्रदेश में एक भी काबिल और ईमानदार उम्मीदवार नहीं मिला जो जनभावनाओं का अपमान करते हुए बाहरी प्रत्याशी को हरियाणा पर थोप दिया। कांग्रेस यदि किसी गरीब किसान के बेटे या पढ़े लिखे युवा को उम्मीदवार बनाती तो मेरा पहला वोट उसे जाता। कुंडू ने कहा कि मुझे वोट देकर विधानसभा भेजने वाली जनता-जनार्दन ही मेरी मालिक है और प्रदेश की जनता की भलाई के लिए ही मैं अपना काम करता हूँ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!