यह घटना पटौदी क्षेत्र के गांव मऊ में सुबह करीब 4.45 बजे की.
फायरिंग के दौरान इस्तेमाल की कार भी आरोपियों से की बरामद

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी नगर पालिका के चेयरमैन एवं शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल के शराब ठेके पर फायरिंग करने के तीन आरोपियों को पुलिस के द्वारा दबोच लिया गया है । गंाव मऊ में शराब ठेके पर फायरिंग की यह वारदात बीती 23 अप्रैल सुबह करीब 4. 45 बजे की है । गांव मऊ और मालपुरा रोड पर स्थित शराब के ठेके पर बियर खरीदने की जिद करते हुए अज्ञात युवकों के द्वारा सेल्समैन और शराब ठेके पर फायरिंग की गई थी और फायरिंग करने के बाद वहां मौजूद कार में बैठकर ही फरार हो गए थे । इस घटना से पहले 12 अप्रैल को भी पटौदी में ही पटोदी नगर पालिका चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल के घर पर फायरिंग की गई थी । हालांकि इस घटना में शामिल आरोपियों में से कुछ को पुलिस के द्वारा पहले ही काबू में कर लिया गया है ।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 23 अप्रैल को पटौदी क्षेत्र के गांव मऊ मालपुरा के बीच स्थित शराब के ठेके पर अज्ञात युवकों के द्वारा शराब की मांग की गई। शराब का ठेका बंद था और सेल्स मैंने शराब का ठेका खुलने के बाद युवको से आने के लिए कहा था । लेकिन युवक अपनी जिद पर अड़ा रहा , इसके बाद में वहां मौके पर ही मौजूद कार में सवार एक अन्य युवक ने कार से बाहर आकर शराब के ठेके और सेल्समेन पर फायरिंग कर दी । फायरिंग करने के दौरान सेल्समैन शीलू बचनेके लिए ठेके में ही दिवार के साथ नीचे बैठ गया था, इसके बाद उसके द्वारा पटौदी थाना में दी गई शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकिया गया था। फायरिंग करने के बाद हमलावर कार में बैठकर मालपुरा की तरफ फरार हो गए थे ।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में क्राइम ब्रांच फरुखनगर के प्रभारी सब इंस्पेक्टर अमित कुमार और इंस्पेक्टर राकेश कुमार पटोदी थाना एसएचओ के द्वारा संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुए गठित की गई विभिन्न टीमों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए शराब ठेके पर फायरिंग करने वाले तीन आरोपी युवकों को दबोच ने में कामयाबी हासिल की है । आरोपियों की पहचान गांव मऊ के निवासी धर्मेंद्र और कर्मवीर तथा गांव ढाकिया के रहने वाले राजू के रूप में की गई है। 23 अप्रैल को सुबह 4. 45 बजे शराब के ठेके पर फायरिंग के दौरान इस्तेमाल की गई कार को भी आरोपियों के कब्जे से बरामद कर लिया गया है ।यह कार आरोपी कर्मवीर की बताई गई है । फिलहाल पुलिस आरोपियों से इस मामले में गहनता से पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!