विधायक प्रमोद विज की गाड़ी को आगजनी के हवाले करने वाले मुख्य आरोपी हिमांशु उर्फ हेमू को धर दबोचा

चंडीगढ़ – हरियाणा एमएलए हॉस्टल में पानीपत से बीजेपी विधायक प्रमोद विज की गाड़ी को आगजनी के हवाले करने वाले आरोपियों में से मुख्य आरोपी हिमांशु उर्फ हेमू को चंडीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे में धर दबोचा। आरोपी मोहाली के नड‍्डा गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि विधायक के गनमैन और ड्राइवर के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पीछा करते हुए आरोपियों ने एमएलए हॉस्टल में पार्क की गई गाड़ी को आगजनी के हवाले किया। साथ ही पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ 2 और लोग शामिल थे उनकी तलाश भी जारी है।

इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 426, 435 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी चेतन बंसल के नेतृत्व में और डीएसपी सेंट्रल चरणजीत सिंह वर्कि के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। आरोपी को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचाना और उसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी को नयागांव से गिरफ्तार किया है और साथ ही उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिससे आरोपी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी और विधायक के गनमैन की सेक्टर दस में पार्किंग को लेकर बहस हुई थी। आरोपी शराब के नशे में थे जिसके बाद आरोपी उसकी गाड़ी के पीछे मौके पर पहुंचे और विधायक की गाड़ी को तोड़ने के बाद आग लगा दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!