हरियाणा पुलिस पलवल को मिली बड़ी सफलता,*

मादक पदार्थ तस्करी पर कड़ा प्रहार करते हुए सीआईए होडल पुलिस ने मादक पदार्थ तस्कर सहित लगभग 2 करोड रुपए का चूरा पोस्त मादक पदार्थ किया बरामद
बरामद बंद बोडी के ट्रक से 7 किव्ंटल 87 किलोग्राम चूरा पोस्त( भुक्की) बरामद

चंडीगढ़-17 दिसंबर- हरियाणा पुलिस पलवल की सीआईए प्रभारी निरीक्षक जंग शेर के नेतृत्व में तथा उप निरीक्षक हनीश खान की टीम ने 16-17 दिसंबर 2021 की रात्रि को नाइट डोमिनेशन के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग करमन बार्डर के निकट एक बंद बोडी के ट्रक से तीन दर्ज से अधिक बोरियों मेंं भरे सात किव्ंटल सत्तासी किलोग्राम नशीला पदार्थ चूरा पोस्त बरामद किया है। पकडे गए पदार्थ की कीमत लगभग दो करोड रुपए आकी गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित जिला शामली के गांव मंडाबर यूपी निवासी नसीम को गिरफतार कर पकडे गए चूरा पोस्त को गाडी सहित जब्त कर लिया है।

पुलिस की कामयाबी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुगगल ने शुक्रवार को होडल पहुंचकर पुलिस टीम को बधाई दी है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री राजेश दुगगल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यूपी की तरफ से एक बंद बोडी का ट्रक पंजाब के लिए जाने वाला है,जिसमें नशीला पदार्थ भरा हुआ है।। सूचना मिलते ही पुलिस ने करमन बार्डर के निकट नाकाबंदी कर वाहनों की सघन जांच शुरु कर दी। इसी दौरान पुलिस ने नाके पर पहुंचे बंद बोडी के ट्रक को जांच के लिए रोका तो चालक भागने का प्रयास करने लगा। बाद में उसे काबू कर ट्रक की तलाशी ली तो उसमें रुई भरी हुई थी, लेकिन पुलिस को सूचना पक्की थी। दुगगल ने बताया कि आरोपित ने ट्रक में एक स्पेशल केबिन बनाई हुई थी, जिसमें उक्त बोरियां भरी हुई थीं। जब उसकी जांच की गई तो केबिन से 39 बोरियों में भरा चूरा पोस्ट बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले की जानकारी से नायब तहसीलदार प्रेम प्रकाश गौतम को अवगत कराया। अधिकारी की मौजूदगी में बोरियों का जब वजन कराया तो उनका वजन 7 किव्ंटल 87 किलोग्राम पाया।

पुलिस अधीक्षक दुगगल ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपित नसीम ने बताया कि जिला प्रतापगढ राजस्थान एवं नीमच जिला मध्यप्रदेश के पास से ट्रक में भरकर पंजाब के संगरूर के लिए चला था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चूरा पोस्त से भरे ट्रक को सुरक्षित पहुंचाने के लिए एक आल्टो गाडी पायलट के तौर पर आगे चल रही थी, जिसमें तीन युवक सवार बताए गए हैं। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है। जल्दी सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। मादक पदार्थ का स्त्रोत के पता लगाने के लिए आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!